बच्चे की जिद पर मां ने रोटी बनाते हुए गाया ‘मेरे नैना सावन भादो…’, जमकर वायरल हो रहा Video, सुरीली आवाज़ पर फिदा हुए लोग

0
11


बच्चे की जिद पर मां ने रोटी बनाते हुए गाया ‘मेरे नैना सावन भादो…’, जमकर वायरल हो रहा Video, सुरीली आवाज़ पर फिदा हुए लोग

woman making roti singing song: किसी लेखक ने बिल्कुल सही कहा हैं, ‘हुनर सड़कों पर तमाशा दिखाता है, किस्मत महलों में राज करती है।’अक्सर हम देखते हैं कि जिन लोगों के पास संपन्नता होती है वह बिल्कुल भी काबिल नहीं होते हैं और जिन लोगों के पास कमी होती है उनके अंदर हुनर कूट कर भरा होता है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक निर्धन महिला की धनी आवाज (Poor woman sing melodious song) ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

कुछ वक्त पहले फेसबुक पेज HN24 NEWS पर एक वीडियो (woman singing Mere Naina Sawan Bhado) पोस्ट किया गया था जो सोशल मीडिया पर आग लगाते हुए वायरल हो चुका है। इस वीडियो में एक महिला अपने बच्चे की जिद पर रोटी (woman making roti singing song) बनाते हुए गाना गा रही है। यहां पर सबसे रोचक बात तो ये है कि इस महिला की आवाज इतनी मधुर है कि ऐसा महसूस हो रहा है जैसे उसने सालों से सिंगिंग की ट्रेनिंग ली हुई है मगर उसकी स्थितियों, पहनावा और घर का हाल देखकर यह बिल्कुल ही नहीं लग रहा कि उसके कभी संगीत सीखा होगा। हालांकि, उसकी आवाज इतना मधुर और जादुई है कि वो धन-दौलत से नहीं, अपनी आवाज से धनी महिला है।

वीडियो में महिला का बच्चा कहता है कि वह उसे एक गाना सुना दे। महिला बच्चे से कहती है कि अभी कुछ समय पहले ही तो उसने गाना सुनाया था। बच्चा जिद करने लगता है और मां से कहता है कि उसे अपनी मां की आवाज बहुत ही अच्छी लगती है और वह गाना बार-बार सुनना चाहता है। इसके बाद ही महिला ने अपने बच्चे की जिद पूरी करते हुए “मेरे नैना सावन भादो” (woman singing Mere Naina Sawan Bhado) गाना शुरू किया। इस महिला की आवाज इतनी मधुर और सुर भी इतने पक्के हैं कि एक पल के लिए हमें इस विडियो पर शक होने लगता है कि कहीं यह आवाज नकली तो नहीं है।

इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 7 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। हजारों लोगों ने कमेंट करते हुए वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने कहा कि- “अति सुन्दर साक्षात मां सरस्वती कंठ में विराजित हैं।” वहीं अन्य ने कहा- “बहुत सुंदर आवाज है आपकी, बार बार सुनने की इच्छा होने लगी है।” कई युजर्स तो ये भी कह रहे हैं कि करोड़ों रुपये कमाने वाले सिंगरों से ज्यादा अच्छी आवाज तो इस महिला की है।

https://m.facebook.com/HN24NEWS/videos/326935136280780/