Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentबच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने...

बच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने जा रही है ऐश्वर्या राय बच्चन




बच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने जा रही है ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे अरसे से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज कर रही हैं. अपनी दिलकश अदायगी और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. अपनी एक्टिंग स्किल और खूबसूरती के लिए ऐश देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर हैं. वैसे तो बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन एक खास वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.ऐश्वर्या राय अपने आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में दक्षिण भारत पहुंची थी और वहां से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी साझा की बताया जा रहा है कि यह खुशखबरी उनके दोबारा मां बनने की है।आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ कई जगह नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें फ्रांस में हो रहे 72वे कान फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था इस फिल्म फेस्टिवल के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को एक साथ करन जौहर की 50वी जन्मदिन की पार्टी में भी देखा गया था।

वहां से यह दोनों कपल अबू धाबी में हो रहे आईफा अवार्ड समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों दक्षिण भारत में अपने आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में पहुंची हुई है और वहां से उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है उसको देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बहुत ही जल्दी खुशखबरी दे सकती है।

बहरहाल, ऐश्वर्या वाकई में प्रेग्नेंट हैं या नहीं इस बात का पता आज नहीं तो कल चल ही जाएगा, लेकिन बात करें आराध्या की तो ऐश और अभिषेक के बेटी आराध्या का जन्म साल 2011 में हुआ था और अब उनकी बेटी करीब 9 साल की हो गई हैं.


RELATED ARTICLES
- Advertisment -