फोन और गाड़ी न संभाल पाने वाले सलमान को चाहिए गन लाइसेंस, लाइसेंस देना लोगों की जान से खिलवाड़ करना होगा

सलमान की जान को खतरा बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले सलमान के पिता सलीम खान को भी धमकी भरा खत मिला है। जिसके बाद से ही खान परिवार में सलीम खान और सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। खबर आ रही है कि अब सलमान की गाड़ी को भी बुलेट प्रूफ किया गया है ताकि उनकी जान को किसी भी तरह का खतरा न हो।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सलमान ने गन लाइंसेंस की मांग की है। उन्हें लगता है कि हाथ में बंदूक रखने के बाद वे सुरक्षित हो जाएंगे। हाल ही में सलमान मुंबई के पुलिस कमिश्नर से भी मिलने के लिए पहुंचे थे हालांकि वे लाइसेंस से जुड़ी बातचीत के लिए गए थे या नहीं ये साफ नहीं हो पाया है। लेकिन सलमान के हाथ में बंदूक देना लोगों की जान से खिलवाड़ करने जैसा ही है।

ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि छोटी छोटी बातों पर सलमान अपना आपा खो देते हैं। कई बार उनसे जुड़े ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। मुंबई ब्लास्ट मामले में जब याक़ूब को फांसी दी गई ही तो सलमान भी तड़प उठे और और उन्होंने कई ट्वीट किए जिससे याकूब की फांसी रुक जाए। ऐसा लग रहा था जैसे वे याक़ूब के कितने करीबी हैं। हालांकि बाद में बॉलीवुड के दिग्गज उनका बचाव भी करते नज़र आए थे।

वहीं सलमान पर कई बार शिकार करने के भी मामले दर्ज हो चुके हैं जिसके कारण उन्हें सलाखों के पीछे भी रखा गया है। हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान भी सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था। इसके अलावा सलमान पर हिट एंड रन केस भी दर्ज हैं जिसमें एक शख्स की जान गई थी और कई लोग घायल भी हो गए थे।

इन सबके बाद भी अब सलमान को गन लाइसेंस देना किसी की जान से खिलवाड़ करने जैसा ही है। दरअसल गैंगस्टर बिशनोई पहले भी सलमान को खत्म करने की धमकी दे चुका है और अब जो धमकी सलमान को मिली है वे भी लॉरेंस की तरफ से ही बताई जा रही है। इसलिए अब सलमान अपनी सुरक्षा बढ़ाने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।