फैशन के चक्कर में काजोल को करना पड़ा ऊप्स मूमेंट का सामना, सबके सामने दिख गया प्राइवेट पार्ट

0
208

शायद ही कोई हो जो आज काजोल को नहीं जानता होगा। काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती हैं और कई फिल्मों से काजोल ने अपना नाम बनाया है। अब तक काजोल कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी फिल्मों को भी दर्शको ने खूब पसंद किया है। फिल्मी करियर में काजोल कई बड़े अभिनेताओं के साथ भी काम कर चुकी हैं। वहीं सफल करियर के दौरान ही काजोल ने अजय देवगन से शादी कर ली थी।

हम जानते हैं कि काजोल बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। हालांकि एक बार अपने फैशन के चक्कर में ही काजोल को बेइज्जती का सामना करना पड़ा था। इस दौरान काजोल सभी के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गई थी। ये वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं खबर से जुड़ी खास बातें।

काजोल को हमेशा ही अलग अंदाज़ में देखा जाता है। हमेशा से ही काजोल फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं और हॉट लुक में नज़र आती हैं। इवेंट्स में भी काजोल हमेशा अपने आउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। लेकिन एक बार अपने आउटफिट के कारण ही काजोल को मुश्किल का सामना करना पड़ गया था। इस दौरान काजोल सभी के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी।

दरअसल कुछ समय पहले तान्हाजी नाम से फिल्म आई थी जिसमें काजोल ने भी काम किया था। इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान भी काजोल को कई जगहों पर देखा गया था। एक खास इवेंट में भी काजोल फिल्म के प्रोमोशन के ले गई थी। इस दौरान वे लाल रंग की साड़ी में नज़र आई जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। हालांकि उनके लिए इस साड़ी को संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल बार बार अपना पल्लू संभालती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं साड़ी के साथ काजोल ने डीप नेक ब्लाउज़ भी पहना हुआ था। ऐसे में वे बार बार पल्लू सही कर रही थी लेकिन इसी दौरान उनके प्राइवेट पार्ट दिख गए जिससे वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। हालांकि काजोल ने जैसे तैसे इस स्थिति को संभाल लिया। लेकिन ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वही यूजर्स भी इस पर कमेंट कर रहे हैं।