फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट न करने पर किशोरी की हत्या, बचाई आई मां पर भी हमला

0
8

अमृत विचार, मथुरा। शादी का कार्ड देने के बहाने एक सिरफिरा लड़की के घर पहुंचा। जिसके बाद दरवाजा खुलवा कर वह कमरे के भीतर जा पहुंचा। फिर सोची-समझी साजिश के तहत सिरफिरे ने किशोरी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।

Advertisement

बेटी को बचाने पहुंची मां पर भी हत्यारोपी ने हमला बोला दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पड़ताल में चौंका देने वाली बात सामने आई कि सिरफिरे ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट न करने पर इस वारदात को अंजाम दिया था। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

शादी के कार्ड में छिपा था चाकू

एसपी मार्तंड प्रकाश सिंह के मुताबिक, नगला बोहरा गांव निवासी तेजवीर सिंह रिटायर्ड फौजी है। वर्तमान में वह फरीदाबाद (हरियाणा) की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं।

यह घटना रविवार देर रात की है जब वह घर पर मौजूद नहीं थे। उनकी गैर हाजिरी में मुजफ्फरनगर जनपद के मंडी थानाक्षेत्र के कुकड़ा गांव निवासी रवि शादी का कार्ड लेकर उनके घर पर पहुंचा।

जैसे ही उनकी नाबालिग बेटी कमरे में आई, तब सोची-समझी साजिश के तहत रवि उस पर चाकू से हमला कर दिया। पड़ताल में यह बात सामने आई है कि हत्यारोपी शादी के कार्ड में चाकू छिपा कर लाया था।

लड़की की मां पर हमला

वहीं बेटी चीख सुनकर मां सुनीता भागकर कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे और कमर पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद हत्यारोपी ने खुद को चाकू मार कर खुदकुशी करने की कोशिश की।

इस मामले में डीसीपी धर्मेंद्र चौहान का कहना है कि इस हमले में नाबालिग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मां को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनीं हुई है। वहीं रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें-बरेली: अवैध संबंधों के शक में पत्नी व साले ने मिलकर की हत्या