फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हो गई है इतनी बड़ी, देखिए तस्वीरें

0
233

अजय देवगन बॉलीवुड में एक बड़े अभिनेता हैं और अजय ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक हमेशा सुपरहिट फिल्में बनाई हैं और इन फिल्मों में उनके अभिनय ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। अजय देवगन ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया है और आज वह एक बड़े सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं।

2015 में आई फिल्म दृश्यम में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और उस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों से खूब सराहना मिली। फिल्म में अजय और श्रिया के किरदारों ने सभी का दिल जीत लिया था और फिल्म में तब्बू को लोग महिला पुलिस अफसर के तौर पर सराह रहे थे.


फिल्म में अजय और श्रेया के अलावा उनकी दो बेटियां भी थीं, जिनमें से उनकी छोटी बेटी अनु यानी एक्ट्रेस मृणाल जाधव की हरकतों को भी काफी पसंद किया गया था. मृणाल ने छोटी सी उम्र में ही अपनी मासूमियत और दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था। ऐसे में दर्शकों का खूब प्यार मिला।

हालांकि मृणाल जाधव अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह माइक पर बोलती नजर आ रही हैं, उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने लाइट मेकअप रखा हुआ है. मृणाल को इतना बड़ा देखकर हर कोई दंग है और उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहा है क्योंकि मृणाल को छोटी अनु से बड़ा देखकर थोड़ा भ्रम होता है. हालांकि जल्द ही दृश्यम का दूसरा पार्ट भी दर्शकों के सामने आ सकता है।