फादर्स डे पर चेतेश्वर पुजारा-हरभजन सिंह का भावुक पोस्ट, रोहित शर्मा बोले- मेरी बेटी, मेरी दुनिया

0
17


नई दिल्ली। विश्व में 19 जून को फादर्स-डे मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह, मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा समेत कई स्टार्स ने इमोशनल पोस्ट शेयर की। रोहित ने लिखा कि मेरी बेटी ही मेरी दुनिया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा, ‘जिस वक्त से मैं पिता बना हूं, तब से मैं अपनी छोटी बेटी को सुरक्षित रखना चाहता हूं। हर तरह से उसकी सुरक्षा करना ही मेरी जिम्मेदारी भी है। वह मेरी दुनिया है, इसलिए उसके लिए हमेशा उपस्थित रहना ही मेरी प्राथमिकता भी है।

Advertisement

चेतेश्वर पुजारा की ट्वीट
वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट कर पिता, पत्नी और बेटी के साथ वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हर तरह से मेरे सपोर्ट सिस्टम (पिता) रहे हैं। सभी को फादर्स-डे की शुभकामनाएं।

दो बच्चों के पिता हैं हरभजन सिंह
हरभजन सिंह ने दो फोटोज को शेयर किया, एक में युवा हरभजन अपने पिता के साथ दिख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में हरभजन के दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। भज्जी ने दोनों फोटो को एक में मर्ज करके शेयर किया। साथ ही लिखा, ‘एक महान पिता का बेटा होना और उसके बाद से अब दो बच्चों का पिता होने तक का सफर शानदार रहा है। सभी पिताओं के लिए हैप्पी फादर्स-डे, आप सभी सुपर हीरो हो।

ये भी पढ़ें : फादर्स डे पर सचिन तेंदुलकर ने पिता को किया याद, वीडियो के जरिए दिखाई बचपन की दिलचस्प तस्वीरें





Source link