HomeEntertainmentफरहान अख्तर ने कहा- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कमर कसने की जरूरत,...

फरहान अख्तर ने कहा- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कमर कसने की जरूरत, ‘मिस मार्वल’ में काम के अनुभव को बताया शानदार

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने अपने सभी भारतीय प्रशंसकों को गौरवान्वित किया क्योंकि उन्होंने हाल ही में मिनी-सीरीज़ सुश्री मार्वल के साथ एमसीयू की शुरुआत की। हालांकि उनकी भूमिका अल्पकालिक थी, लेकिन उनकी उपस्थिति उनके प्रशंसकों को खुश करने के लिए काफी थी। अब सीरीज के बारे में बात करते हुए उनका कहना है कि हिंदी हीरो वही करते रहे हैं जो सुपरहीरो करते हैं- वो भी लंबे समय से. ‘दिल चाहता है’, ‘लक्ष्य’ और ‘डॉन’ जैसी हिट फिल्मों के लिए मशहूर फरहान ने कहा, “हमारे हीरो कई तरह के बुरे लोगों को मारते रहे हैं और उन्हें हवा में उड़ाते रहे हैं।” ‘, और अब वेब सीरीज के लिए।

फरहान द रुसो ब्रदर्स के साथ बातचीत के दौरान बोल रहे थे, जो नेटफ्लिक्स के लिए अपनी एक्शन फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के प्रचार के लिए मुंबई में थे।

फिल्म निर्माता ने आगे कहा कि हॉलीवुड की सामग्री के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए हिंदी फिल्मों के पास बड़ा बजट नहीं हो सकता है, लेकिन उद्योग को पूरी तरह से अपने मोजे खींचने की जरूरत है।

“हम भारत की फिल्म बिरादरी के रूप में वीएफएक्स या पश्चिम में फिल्मों की तरह बजट पर भारी खर्च करने की शक्ति नहीं रखते हैं, लेकिन हमें अपने खेल को बढ़ाने की जरूरत है क्योंकि दर्शकों के पास अब दुनिया भर की सामग्री तक पहुंच है,” अभिनेता-निर्देशक- निर्माता ने निष्कर्ष निकाला।

इस बीच खबर आ रही है कि फरहान और उनके बिजनेस पार्टनर रितेश सिधवानी रूसो ब्रदर्स से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं लगता है कि एमसीयू के निदेशकों के साथ अभिनेता के लिए एक और अभिनय परियोजना बन रही है, ऐसा कहा जाता है कि रुसो ब्रदर्स फरहान और रितेश के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं।

जैसा कि आईएएनएस द्वारा बताया गया है, रुसो ब्रदर्स ने पुष्टि की कि उन्होंने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ चर्चा की थी। “हम प्यार करते हैं कि दो सज्जन (फरहान और रितेश) भारत में सामग्री के साथ क्या कर रहे हैं, उनके पास विघटनकारी कहानियां कहने की शानदार आदत है। हालांकि इस तरह की चीजों को साकार होने में समय लगता है लेकिन हम निश्चित रूप से उनके साथ कुछ विकसित करने के संबंध में बात कर रहे हैं। इस समय, मैं केवल यह कह सकता हूं कि यह इस स्तर पर विचारों का आदान-प्रदान है,” एंथनी रूसो ने कहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments