प्रेग्नेंसी में पत्नी का खास ध्यान रख रहे हैं रणबीर कपूर, स्पेशल फील कराने के लिए करते हैं ये काम

0
24

बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीने बाद ही फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt प्रेग्नेंसी) शेयर की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पति रणबीर कपूर के बारे में बात की।

जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया कि ‘क्या प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर कपूर उनका खास ख्याल रखते हैं? खास ख्याल रख रहे हैं। आलिया ने बताया कि रणबीर कभी भी उनके पैरों की मसाज नहीं करते हैं, लेकिन अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें स्पेशल फील होता है।


साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान उनकी मां और सास-ससुर भी उनका खास ख्याल रख रहे हैं. आलिया ने यह भी बताया कि गुड न्यूज देने के बाद लगातार काम कर रही है। इसलिए उन्हें परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल पाया है। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और आलिया ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी।


जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी कर भारत लौटी हैं। आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं आलिया और रणबीर पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में पर्दे पर साथ नजर आएंगे।