प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, निक जोनस सोने नहीं देते है पूरी रात

0
41

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा एक सुलझे हुए व्यक्तित्व वाली साफ-सुथरी अभिनेत्री हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में की हैं और उन्होंने हॉलीवुड शो बेवॉच से भी काफी लोकप्रियता हासिल की है।
प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी ब्यूटी भी हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कई गाने गाकर की थी। प्रियंका चोपड़ा ने जब हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की तो उनकी मुलाकात हॉलीवुड के बड़े सिंगर निक जोनस से हुई। निक जोनस और प्रियंका पहले दोस्त बने और उसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

हालांकि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन उनके प्यार ने साबित कर दिया कि प्यार करने वालों के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। 1 दिसंबर 2018 को निक जोनास ने ईसाई और हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों से शादी कर ली।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बयान और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अपडेट्स को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं। हाल ही में उनका पुराना बयान फिर से मीडिया में वायरल हो रहा है और इस बयान में कहा जा रहा है कि प्रियंका निक जोनास हैं, जिसके चलते उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया था कि निक जोनस को एक बार डायबीटीज हो गया था, जिसकी वजह से वह बीमार रहते थे और प्रियंका उन्हें रात भर जगाकर देखती थीं कि वह ठीक हैं या नहीं।