प्रियंका चोपड़ा के घर फिर से गूंजी किलकारी, एक बार फिर किया नन्हीं परी का स्वागत

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। बता दें की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बॉलीवुड की टॉप टेन अभिनेत्रियों में शामिल है।

आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकि सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है। और अपने फैंस के लिए अपने बहुत ज्यादा बिजी शड्यूल में से समय निकालकर अपने फैंस के लिए अपनी वीडियोज और अपनी तस्विरें शेयर करती रहती हैं। और इतना ही नहीं वह अपने फैंस का इतना ध्यान रखती हैं की वह अपनी फिल्मों से जुडी हर अपडेट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

लेकिन इन दिनों प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है जिसकी कारण हैं उनकी जेठानी यानी की निक जोनस के बड़े बाई जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर एक बार फिर से मां बन गई हैं जिसकी जानकारी सोफी टर्नर ने खुद ही मीडिया को दी है. उनके घर फिर से एक नन्हीं परी आई है. इससे पहले वो एक दो साल की बच्ची विला की मां बनीं थीं. 2020 में विला उनकी जिंदगी में आई थी और अब इस नन्हीं परी के घर में आने से उनकी फैमिली कंप्लीट हो गई है।

उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस से खुशी जाहिर कर रहे हैं और बधाई संदेश दे रहे हैं. यानी की प्रियंका चोपड़ा के घर पर एक बार फिर से खुशियां आ गई हैं, गैरतलब है की कुछ दिनों पहले हगी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी लाइफ में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है प्रियंका सरोगेसी से बेटी मालती चोपड़ा जोनस को जन्म दिया था।

अब बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की  तो प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे ‘टेक्स्ट फॉर यू’ मूवी में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. तो वहीं वह बॉलीवुड में वे फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी।