Tuesday, June 28, 2022
HomeRegionalप्रशासनिक अधिकारी के परिवार में 3 लोगों समेत पांच कोरोना संक्रमित

प्रशासनिक अधिकारी के परिवार में 3 लोगों समेत पांच कोरोना संक्रमित

अमृत विचार, बरेली। जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। रविवार को एक प्रशासनिक अधिकारी के घर दो बुजुर्ग समेत तीन लोग संक्रमित मिले हैं। अधिकारी का परिवार बीते दिनों अलीगढ़ से आया था और उनकी कोविड जांच कराई गई। वहीं बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक और एक महिला की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। राहत की बात यह है कि किसी में संक्रमण के गंभीर लक्षण नहीं है और उनको वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। सभी संक्रमित होम आइसोलेशन में है। जिले में कोरोना संक्रमित 15 सक्रिय मरीज हो गए हैं।

Advertisement

इनमें संक्रमण की पुष्टि
प्रशासनिक अधिकारी का परिवार कुछ दिन पहले अलीगढ़ से आया था। परिवार में बुजुर्ग दंपति और उनके पौत्र की तबीयत खराब हुई तो उनकी कोरोना जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट में तीनों लोग पॉजिटिव मिले हैं। वहीं मूलतः बहेड़ी निवासी और बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक वर्तमान में नैनीताल रोड पर रहते हैं।

बीते दिनों वह अपने दोस्त के साथ एक धार्मिक यात्रा पर गए थे। वहां से आने के बाद तबीयत खराब होने पर उन्होंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनको वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। वह होम आइसोलेशन में है। बहेड़ी की रहने वाली 35 वर्षीय महिला की तबीयत खराब होने पर परिजन सीएचसी ले गए। वहां उसकी कोविड जांच हुई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने शुरू की स्नातक में प्रवेश की तैयारी, 25 जून तक दिशा निर्देश हो सकते हैं जारी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -