प्रभास की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, करोड़ों में बिके हैं आदिपुरुष के डिजिटल राइट्स

0
19

प्रभास सिनेमा जगत के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर प्रभास अपनी अलग जगह बना चुके हैं। बाहुबली के बाद से ही दर्शकों का क्रेज़ प्रभास के लिए बढ़ गया है। अब प्रभास की किसी भी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही उस फिल्म की चर्चा होने लगती है। वहीं आने वाले कुछ ही महीनों में प्रभास कई बड़े बजट की फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

दर्शक भी प्रभास को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। प्रभास की फिल्म आदिपुरुष भी इस समय चर्चाओं में है। फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है। फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है। खबर है कि आदिपुरुष के डिजिटल राइट्स भी करोड़ों में बिके हैं। आइए जानते हैं

प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष के लिए खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी की जा रही है और जल्द ही इस फिल्म को रिलीज़ भी कर दिया जाएगा। खबर है कि इस फिल्म को 300 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। प्रभास इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। दर्शक भी उन्हें अलग अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म से जुड़ी कई बड़ी खबर भी सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि आदिपुरुष के डिजिटल राइट्स रिलीज़ से पहले ही बिक चुके हैं। खबर है कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स नेट्फ़्लिक्स ने खरीद लिए हैं। वहीं जानकारी के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं। ये वाकई प्रभास की एक्टिंग का ही जादू है जो फिल्म रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म के डिजिटल राइटस इतने ज्यादा में बिके हैं।

फिल्म के डिजिटल राइट्स ने 250 करोड़ में बिकने के बाद रिकॉर्ड बना दिया है। मेकर्स की ओर से बताया गया है कि फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ हो सकती है। फिल्म से मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं और फिल्म के हिट और फ्लॉप होने का फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चल पाएगा।