Tuesday, June 28, 2022
HomeRegionalप्रदर्शन को लेकर चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस

प्रदर्शन को लेकर चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस

अमृत विचार, बरेली। इस्लामिया मैदान में रविवार को हुए प्रदर्शन को लेकर जिले के साथ-साथ रेंज से पुलिस फोर्स बुलाया गया था। एसपी सिटी समेत एडिशनल एसपी, सीओ और इंस्पेक्टर अपनी अपनी जिम्मेदारियों को शाम तक निभाते रहे। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए शहर को दो जोन, चार सेक्टर और 21 सब सेक्टर में बांटा गया था।

Advertisement

नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग करते हुए रविवार को तौकीर रजा के बुलाने पर हजारों लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई। अफसरों ने पुराना शहर से लेकर शहामतगंज को छावनी बना दिया। कई जगहों पर बैरिकेडिंग की गई। इसके बाद इस्लामिया मैदान के सभी रास्तों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया। बिहारीपुर चौकी पर आरएएफ की कंपनी लगा दी गई। इसके साथ ही एसपी सिटी रवींद्र कुमार खुद वहां पर मोर्चा संभाले रहे। दोपहर 2 बजे से रात 8 बजे तक पुलिस तैनात रही।

छतों पर भी तैनात थे पुलिसकर्मी
इस्लामिया मैदान में किसी तरह की कोई खुराफात न हो सके इसके लिए मैदान के आसपास और वहां पर जाने के रास्ते के भवनों की छतों पर पुलिस को तैनात किया गया था।

आईसीसीसी पहुंचे पुलिस अफसर
शहर जहां एक तरफ छावनी बना हुआ था, वहीं एडीजी राजकुमार, आईजी रमित शर्मा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, दोपहर में नगर निगम में बने आईसीसीसी के कार्यालय पहुंचे और वहां पूरे शहर पर लगातार नजर बनाए रहे। मामला शांत नजर आने के बाद ही वे लोग वहां से गए।

बड़ी संख्या में तैनात था पुलिस फोर्स
रविवार को 6 एसपी, 10 सीओ, 50 इंस्पेक्टर, 300 दरोगा, 210 हेड कांस्टेबल, 1545 कांस्टेबल, 174 महिला सिपाही और 11 महिला दरोगा के साथ 7 कंपनी पीएसी और दो कंपनी आरएएफ तैनात रही।

ये भी पढ़ें- फादर्स डे स्पेशल: खटीमा में रहने वाले इफ़्तिख़ार ने अपने बेटे को दिया अनमोल गिफ्ट, जानिए…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -