Monday, August 8, 2022
HomeNationalप्रतिबंधित चीतल के सींगों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतिबंधित चीतल के सींगों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। बाजपुर क्षेत्र से एसओजी टीम ने दो युवकों को प्रतिबंधित वन्य जीवों के अंगों के साथ गिरफ्तार किया है। टीम ने दोनों युवकों के पास से चीतल के पांच जोड़ी सींग, 6.80 किग्रा. अवैध गांजा और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने दोनो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बुधवार को पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि एसओजी टीम को वन्य जीव तस्करों के संबंध में सूचना मिली थी। जिस पर मंगलवार शाम को एसओजी टीम ने बाजपुर क्षेत्र के बरहैनी चौराहे से बन्नाखेड़ा जाने वाले मार्ग पर चेकिंग शुरू कर दी।

Advertisement

इस दौरान बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिये। जिसे रोक कर पुलिस ने उनकी तलाशी ली। जिस पर पुलिस को उनके पास से पांच जोड़ी चीतल के सींग और 6.80 किग्रा. गांजा बरामद हुआ। युवकों ने अपना नाम-पता जसपुर खुर्द थाना आईटीआई निवासी मेहरबान सिंह रावत और गड्ढा कॉलोनी निवासी मेहंदी हसन बताया। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस दौरान टीम में सीओ बाजपुर वंदना वर्मा, एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट, एसआई प्रदीप कोहली, कांस्टेबल, कुलदीप सिंह, गिरीश काण्डपाल, प्रदीप कुमार व दीवान बोरा आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();