पोल से दबे तीनों बच्चों की हालत गंभीर, एसएसपी अस्पताल पहुंचें

Advertisement

बदायूं अमृत विचार। शुक्रवार को कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव में पोल के नीचे दबे तीन बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। कांवड़ियों की ट्रॉली से टकराकर बिजली का जर्जर पोल गिर गया था। जिसके नीचे तीन बच्चे दब गए थे। घायलों को जिला अस्पताल भर्ती किया गया था। हालत गंभीर होने पर एक बच्चे को बरेली और दो बच्चों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। देर रात एसएसपी डॉ. ओपी सिंह मेडिकल कॉलेज जाकर बच्चों के परिजनों से बात की।

Advertisement

दातागंज के गांव वीरमपुर व गांव कुढ़रा से कांवड़िया गंगा जल लेने के लिए कोतवाली उझानी क्षेत्र में कछला गंगा घाट जा रहे थे। डीजे पर डांस चल रहा था। ग्रामीण आसपास खड़े होकर कांवड़ियों का डांस देखने लगे। इसी दौरान कांवड़ियों का ट्रैक्टर बिजली के जर्जर पोल से जाकर टकराया और पोल जमीन पर आ गिरा। जिसके चलते विकास पुत्र मदनपाल, पप्पू पुत्र ओमप्रकाश, पारुल पुत्री ब्रजेश गंभीर रुप से घायल हो गए।

Advertisement

तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां हालत में सुधार न होने पर तीनों बच्चों को रेफर किया गया है। एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि पोल गिरने से तीन बच्चे घायल हो गए थे। एक बच्चे को बरेली रेफर किया गया है और दो बच्चों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें – बदायूं: लापता युवक का तीन टुकड़ों में मिला कंकाल, पुलिस पर पथराव, एसओ का सिर फोड़ा, देखें Video

Advertisement