HomeEntertainmentपेरेंट्स डे के मौके पर सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, मां...

पेरेंट्स डे के मौके पर सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, मां के किरदार में नजर आईं मोना सिंह

मोना सिंह टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार 2016 में कवच- काली शक्तियों से में देखा गया था, जल्द ही पुष्पा: इम्पॉसिबल शो में प्रवेश करेगी। अगर ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो मोना ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और इस हफ्ते के अंत तक उनकी विशेषता वाला पहला एपिसोड प्रसारित होने की संभावना है।

हालाँकि, यह भी बताया गया था कि पुष्पा इम्पॉसिबल में मोना सिंह की भूमिका केवल एक कैमियो है। उसी के बारे में बात करते हुए, मोना ने खुलासा किया कि वह शो में एक वकील की भूमिका निभाएंगी। “मैं शो में दामिनी नाम की एक वकील की भूमिका निभा रही हूं और टीवी पर यह पहली बार होने जा रहा है कि मैं एक वकील की भूमिका निभाऊंगा। इसलिए मैं इस भूमिका को निभाने के लिए उत्साहित हूं। दामिनी अपनी नौकरी में अच्छी है और जब वह पुष्पा से मिलती है, तो वह अपने घर से जुड़े मामले में उसकी मदद करती है।”

मोना सिंह ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें कैमियो करने में कोई आपत्ति नहीं है और कहा, “वर्तमान में, मेरे पास केवल एक कैमियो खेलने का समय है। मैं इस तरह के शो का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि इसकी कहानी और संदेश इससे जाता है।”

इस बीच मोना सिंह आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी। बहुप्रतीक्षित फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार नागा चैतन्य अक्किनेनी भी हैं और यह उनका पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा। यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रशंसित फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। यह आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म को कई बार स्थगित किया गया है। हालांकि, अब यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका मतलब यह भी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से टकराएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments