पेड़ से टकराकर पिकअप पलट जाने से बाराती दबे-दो गंभीर

0
14





कोरबा  कोरबा जिले के ग्राम सिलयारी-रंगोले के पास बारात वापस लेकर लौट रही पिकअप महुआ पेड़ से टकरा कर पलट गई। घटना में पिकअप में सवार लोग वाहन के नीचे दब गए, जिन्हें जेसीबी से पिकअप सीधा कर बाहर निकाल अस्पताल में दाखिल कराया गया। इसमें दो लोगों को गंभीर चोट आई है।

मिली जानकारी के अनुसार पाली थाना अंतर्गत सोमवार-मंगलवार की रात लगभग दो बजे घटना हुई। बताया जा रहा है कि पिकअप चालक बालको से बारात वापस लेकर लौट रहा था। वाहन में 15 लोग सवार लोग थे। रंगोले के पास चालक से वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे महुआ पेड़ से टकरा कर पलट गया। घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग नीचे दब गए। घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 का आरक्षक तेज प्रकाश, चालक व टीम स्थल पर पहुंची और गांव वालों की मदद से जेसीबी की व्यवस्था कर पिकअप को सीधा किया तथा घायल लोगों को बाहर निकाला।

पाली थाना से प्रधान आरक्षक हिरावन श्रोते, आरक्षक चंद्र विजय चंद्रा, आरक्षक तेज प्रकाश व आरक्षक शैलेंद्र तंवर, चालक क्षितिज शर्मा ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पाली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। जहां पांच में से दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पाली पुलिस भी स्थल पर पहुंची और पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। यहां यह बताना लाजिमी होगा कि इन दिनों काफी अधिक संख्या में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और ग्रामीण क्षेत्र के लोग पिकअप तथा अन्य मालवाहक वाहन में बारात जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने मालवाहक वाहन में सवारी बैठाने पर पहले रोक लगाई थी।







Previous articleसूचना का अधिकार अधिनियम पर कार्यशाला 13 मई को
Next articleछेड़छाड़ करने वाला कथित आरोपी को पुलिस ने चंद घंटे के अंदर किया गिरफ्तार