पूर्व विधायक विजय मिश्र पर एक और केस दर्ज..

0
27

Advertisement

मिर्जापुर, अमृत विचार। ज्ञानपुर के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुसीबत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को कोर्ट में पेशी पर आए पूर्व विधायक को सरकारी कार्य में बाधा व बयानबाजी करना भारी पड़ गया। एसपी संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर पूर्व विधायक के खिलाफ शहर कोतवाली में सरकारी कार्य में बाधा, बयानबाजी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसपी ने दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Advertisement

विंध्याचल के तीर्थ पुरोहित अवनीश मिश्र से पंद्रह लाख रुपये की रंगदारी के मामले में ज्ञानपुर के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र को शुक्रवार को आगरा जेल से कचहरी स्थित एसीजेएम कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद बाहर निकलने पर बाहुबली पूर्व विधायक ने सरकार के खिलाफ व पुलिस आला अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए थे। मामला एसपी संतोष कुमार मिश्र के संज्ञान में आते ही तत्काल कार्रवाई की गई।

Advertisement

एसपी के निर्देश पर पेशी पर आए पूर्व विधायक विजय मिश्र के खिलाफ नियम के विरुद्ध कार्य करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, अनरगल बयानबाजी के आरोप में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं पेशी के दौरान ड्यूटी में लगे दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें –प्रयागराज : गौ तस्कर की पांच करोड़ की सम्पत्ति कुर्क…जानें पूरा घटना

Advertisement