पूर्व तेज गेंदबाज विनय कुमार के घर गूंजी किलकारी, वाइफ ऋचा सिंह ने बेटी को दिया जन्म

0
18


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज विनय कुमार के घर किलकारी गूंजी है। विनय कुमार की वाइफ ऋचा सिंह ने गुरुवार को एक बेटी को जन्म दिया। विनय कुमार ने ट्विटर पर नवजात बच्ची संग तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। विनय कुमार ने अपनी पत्नी ऋचा और नवजात बेटी संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें आज यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि एक बेबी गर्ल का आगमन हुआ है। भगवान की तरफ से अमूल्य तोहफा।

Advertisement

विनय कुमार क्रिकेट रिकॉर्ड
कर्नाटक के विनय कुमार ने भारत के लिए एक टेस्ट, 31 वनडे और नौ टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। विनय ने वनडे मैचों में 37.44 की औसत से 38 विकेट लिए। वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम पर 24.70 के एवरेज से 10 विकेट दर्ज हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने इकलौते टेस्ट मैच में उन्होंने एक विकेट हासिल किया था।

भारत के लिए नवंबर 2013 में खेला था आखिरी मैच
विनय कुमार ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच नवंबर 2013 में खेला था। अपने इस आखिरी मैच में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ ओवरों में एक विकेट लेकर 102 रन झटके थे। खास बात यह है कि बेंगलुरु में खेले गए उसी मैच में ओपनर रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा था। विनय कुमार आईपीएल में मुंबई इंडियंस , कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें : हज पर जाएंगे इंग्लिश क्रिकेटर आदिल रशीद, टीम इंडिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे सीरीज





Source link