पूरी तरह से फिट हुए पृथ्वी शॉ, टीम से जुड़ने को तैयार

0
34





नई दिल्ली । प्लेऑफ में जाने के लिए संघर्षरत दिल्ली कैपिटल्स अभी पॉइंट टेबल में 12 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है। दिल्ली के लिए बाकी बचे मैच काफी अहम है। इसी बीच सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जो ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे।

दरअसल पृथ्वी शॉ को पिछले रविवार को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने दिल्ली के लिए पिछला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था और इसके बाद वहां तीन मैच नहीं खेल सके। उन्होंने अस्पताल के बेड से पोस्ट भी शेयर कर कहा था कि उन्हें जल्द ही वापसी की उम्मीद है।

शॉ आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पृथ्वी शॉ के उपलब्ध रहने की पूरी संभावना है। आईपीएल के इस सीजन में शॉ के प्रदर्शन की बात करें, तब उन्होंने 9 मैचों में 28.77 की औसत और 159.87 की स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए।जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है।वहीं दिल्ली की बात करें तब टीम 12 मैचों में 12 अंक के साथ 5वें स्थान पर है।







Previous articleकप्तान मंयक ने अर्शदीप की तारीफ कर बताया टीम लीडर
Next articleकप्तानी छोड़ने के बाद भी आईपीएल में खामोश हैं कोहली का बल्ला