पुष्पा 2 के लिए ताबड़तोड़ फीस लेने वाले हैं अल्लू अर्जुन, महेश बाबू को भी छोड़ दिया पीछे, रकम जानकर होगी हैरानी

0
318

साउथ की फिल्मों ने इस समय स्क्रीन और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। दर्शकों में भी इन फिल्मों का क्रेज़ अलग ही देखने को मिल रहा है। वहीं पिछले साल के अंत में पुष्पा फिल्म भी रिलीज़ हुई थी जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नज़र आए थे। दोनों की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने वाकई दर्शकों का दिल जीत लिया है। वही अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।

बता दें कि दर्शक भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि इस बार अल्लू अर्जुन फिल्म के दूसरे पार्ट में ताबड़तोड़ फीस लेने वाले हैं। उनकी फीस जानकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। माना जा रहा है कि यदि इस खबर पर मोहर लगती है तो अल्लू अर्जुन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन जाएंगे।

बता दें कि फिल्म पुष्पा ने दर्शकों के दिलोंज को जीत लिया था। आज भी इस फिल्म के गाने और डायलॉग दर्शकों के सिर चढ़कर बोलते हैं। फिलहाल दर्शक इस फ़िल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरा पार्ट 2023 में रिलीज़ होने वाला है। ऐसे में दर्शक भी इस फिल्म की आगे की कहानी को देखने के लिए काफी बेताब नज़र आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म और अल्लू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए अल्लू काफी ज्यादा फीस लेने वाले हैं। खबर है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू 100 करोड़ की फीस चार्ज कर रहे हैं। जो वाकई काफी ज्यादा है। वहीं फिल्म में भी इस बार और अच्छे से बनाया जाने वाला है और फिल्म में भी काफी सुधार किए जा रहे हैं।

पहले फिल्म को 200 करोड़ के बजट में बनाया गया था लेकिन इस बार इस फिल्म को 400 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म के पहले पार्ट के बारे में पहले निर्देशक ने नहीं सोचा था बाद में ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काम करना शुरू किया गया। अब दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतज़ार है।