पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

Advertisement

गाजियाबाद। महिला के गले से सोने की चेन लूटकर भाग रहे दो चेन लुटेरों को पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हुआ, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा, सोने की चेन व मोटरसाइकिल बरामद की है।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय ) ज्ञानेंद्र सिंह ने शनिवार की सुबह को बताया कि देर रात में इंदिरापुरम क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश एक महिला के गले से चेन लूटकर कर फरार हो गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की और चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान कनावनी नहर के पास चौकी इंचार्ज चेकिंग कर रहे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग वहां से गुजरे, जिनकी स्थिति संदिग्ध थी।

Advertisement

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे रुके नहीं बल्कि का मोटरसाइकिल को तेज गति से दौड़ाने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें कुछ ही दूरी पर घेर लिया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया, जिसको पुलिस ने दबोच लिया। इसी के साथ दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम जितेंद्र उर्फ जीतू तथा सलमान बताएं। जितेंद्र उर्फ जीतू त्रिलोकपुरी दिल्ली तथा सलमान संगम विहार दिल्ली का निवासी है। इन दोनों के खिलाफ दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, लोनी आदि क्षेत्रों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। यह शातिर चेन स्नेचर है उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-गाजियाबाद : पुलिस मुठभेड़ में दो भाई गिरफ्तार, साले और चाचा की हत्या कर थे फरार

Advertisement