पुलिसकर्मी की पिटाई से किसान की बिगड़ी हालत, हंगामा

0
16

Advertisement

अमृत विचार, रामपुर। थाना गंज क्षेत्र के गांव रहपुरा में बुधवार को दो पक्ष के लोग जमीनी विवाद को लेकर आमने सामने आए। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी आ गई। उसके बाद दोनों को पुलिस चौकी ले आई। परिजनों का आरोप है पुलिसकर्मी ने किसान को बेरहमी से पीटा। जिससे उसको खून की उल्टी हो गई। परिजनों ने किसान को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार्रवाई की मांग को लेकर किसानों ने हंगामा शुरू कर दिया। गंज थाने में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर ने जांच शुरूकर दी है।

Advertisement

गंज थाना क्षेत्र के रहपुरा निवासी शफीक और जाहिद में बुधवार को जमीन को लेकर विवाद हो गया था। सूचना के बाद पुलिस कर्मी गांव
पहुंचे और एक पक्षों को पुलिस चौकी ले आई। आरोप है कि एक पुलिसकर्मी ने शरीफ को बेहरमी से पीटा। इस दौरान उसे खून की उल्टी आ गई। उसकी जब हालत बिगड़ने लगी तो ब्लाकाध्यक्ष चौधरी राजपाल बुधवार को कार्यकर्ताओं के संग शफीक को लेकर एसपी से मिले। एसपी आफिस में भी शफीक को खून की उल्टी होने लगी।

Advertisement

उसकी हालत देख एसपी ने कोतवाल कर तलब किया,जांच के आदेश दिए। साथ ही शफीक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ देर बाद जिलाध्यक्ष हसीब अहमद भी कार्यकर्ताओं के संग जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ रिपोर्ट की मांग को लेकर हंगामा शुरूकर दिया। पुलिस ने गुस्साए किसानों को कार्रवाई के आश्वासन देने पर शांत हुए।

हंगामा करने वाले चौधरी राजपाल सिंह, विरेंद्र सिंह यादव, होरीलाल, जुबेर आलम, जब्बार आलम, मुस्तकीम अनीस अहमद, राजाराम, ओम सिंह यादव, अमृत सिंह, राम बहादुर सागर, ठाकुर अनिल कुमार, बाबूराम धर्मपाल शामिल रहे। वहीं दूसरी ओर थाना गंज इंस्पेक्टर आरपी सिंह का कहना है कि मामले की जांच क्राइम इंस्पेक्टर को सौंपी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Advertisement