पुरानी जेल में जल्द शुरू होगा लाइट एंड साउंड शो

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। चौपुला रोड से चौकी चौराहे तक स्मार्ट सिटी में बन रही रोड के निर्माण कार्य की वास्तविक स्थिति का मुआयना नगर आयुक्त निधि गुप्ता ने किया। यहां जगह -जगह फैली निर्माण सामग्री को हटाने के निर्देश के साथ मौके पर मार्ग के सौदर्यीकरण का नक्शा और नक्शे के अनुसार हुए कार्य को भी देखा। उन्होंने पुरानी जेल में लाइट एंड साउंड शो की स्क्रिप्ट फाइनल कर इसे शीघ्र चालू करने के निर्देश दिए हैं। मंडलायुक्त ने मंदिरों में जाकर व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया ।

Advertisement

निरीक्षण की शुरुआत मिशन कंपाउंड रोड से की। यहां के बाद स्टेशन के निरीक्षण के दौरान जगह-जगह रोड इंटरलॉकिंग के गैप को भरने एवं सफाई कराने के निर्देश दिए । जंक्शन चौराहा रोटरी के सौदर्यीकरण और तांगा स्टैंड पर चल रहे निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण पूरा करें ताकि यहां की दुकानों से नगर निगम को आय हो सके।

Advertisement

अलखनाथ और त्रिवटीनाथ मंदिर के निरीक्षण के दौरान भी उन्होंने भक्तजनों से फीडबैक लिया। इसके बाद वे सीआई पार्क भी पहुंची। जब अफसरों की टीम के साथ वहां पहुंची तो सुबह टहलने वाले कुछ लोग उन्हें मिले। नगर आयुक्त ने जनता से पार्क के बारे में फीडबैक लिया। यहां लोगों ने बताया कि वाकिंग ट्रैक टूटा है। इसकी मरम्मत हो जाए तो सुविधा होगी। जनता को कमी पूरी करने का आश्वासन उन्होंने दिया है। निरीक्षण के समय महाप्रबधंक जलकल राजेश यादव, बीके सिंह, डाॅ. अशोक कुमार, दिलीप शुक्ला, सुशील सक्सेना, व अपर नगर आयुक्त प्रथम आदि रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: 300 बेड अस्पताल के कर्मचारी समेत चार कोरोना संक्रमित, एक्टिव केसों की संख्या 30 के पार

 

Advertisement