पार्टी में लड़की के लिए Salman Khan ने मारा था Ranbir Kapoor को तीन थप्पड़, सलीम खान ने मांगी थी माफ़ी

0
15

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और रणबीर कपूर हमेशा से आमने-सामने रहे हैं और माना जा रहा है कि इस दुश्मनी की वजह कैटरीना कैफ रही हैं। कहा जाता है कि दिवा अपने शुरुआती दिनों में सलमान खान को डेट कर रही थी। हालांकि, जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ जुड़ गईं।

यह बताया गया था कि सलमान अपनी महिला प्रेम को छीनने के लिए रणबीर से नाराज हैं और यही वजह है कि दोनों एक सौहार्दपूर्ण संबंध साझा नहीं करते हैं।

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान-रणबीर की साइलेंट वॉर के पीछे कैटरीना इकलौती वजह नहीं है। दरअसल, ‘फितूर’ एक्ट्रेस के उनकी जिंदगी में आने से काफी पहले से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई है।

खबर है कि सलमान खान ने एक बार एक पार्टी में रणबीर कपूर को सरेआम थप्पड़ मार दिया था।

यह घटना तब हुई जब ‘बर्फी’ के अभिनेता को सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करनी बाकी थी। कथित तौर पर, दोनों कलाकार एक प्रसिद्ध पब में एक पार्टी के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। तभी सलमान और रणबीर के बीच जुबानी जंग हो गई। जल्द ही, उनकी मौखिक लड़ाई ने बदसूरत मोड़ ले लिया और ‘रेडी’ अभिनेता ने सबके सामने आरके को थप्पड़ मार दिया।

जहां रणबीर को उस समय शर्मिंदगी महसूस हुई, वहीं उन्होंने तुरंत पार्टी छोड़ दी। यह भी बताया गया कि सलमान के पिता सलीम खान ने बाद में माफी के साथ ऋषि कपूर से संपर्क किया।

जबकि इस घटना को हुए कई साल हो चुके हैं, सलमान और रणबीर के बीच अभी भी शीत युद्ध जारी है और बाद में कैटरीना की भागीदारी ने मामले को और खराब कर दिया।

शायद यही वजह है कि कटरीना के साथ ना होने के बावजूद रणबीर आज भी सलमान खान का सामना करने से बचते हैं।

फिलहाल रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें कैटरीना कैफ हैं, जबकि सलमान खान ‘सुल्तान’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।