‘पाकिस्तान पर परमाणु बम गिर जाता’…

0
44

इस्लामाबाद | Imran Khan Atom Bomb : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्तीफा देने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं और आक्रमक बयान दे रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से इमारन खान ने दावा किया है कि सत्ता प्रतिष्ठान के लोग उन्हें फोन कर रहे हैं लेकिन उन्होंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि वह आम चुनाव की घोषणा होने तक उनसे बात नहीं करना चाहते हैं. इमरान ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इन अपराधियों को सत्ता में रहने देने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरा देना कहीं ज्यादा बेहतर है. इमरान पद से इस्तीफा देने के बाद से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों में लगातार सक्रिय हैं. वे लगातार सत्तारूढ़ी पार्टी को घेरने का प्रयास कर रहे हैं.

अविश्वास प्रस्ताव से हटने वाले पहले सीएम

Imran Khan Atom Bomb : बता दें कि इमरान को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के कारण पद से हटना पड़ा था. इसके साथ ही वह पाकिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बन गए हैं जिन्हें संसद में अविश्वास मत के जरिये हटाया गया है. खान ने लोगों से संघीय राजधानी (इस्लामाबाद) के लिए ऐतिहासिक मार्चकरने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. इमरान ने कहा है कि जब लोग सड़कों पर उतरेंगे तो कई विकल्प खुल जाएंगे. पाकिस्तान के अखबार डॉन ने खान के हवाले से लिखा कि सत्ता प्रतिष्ठान से संदेश आ रहे हैं. लेकिन मैं किसी से तब तक बात नहीं करूंगा, जब तक आम चुनावों की घोषणा नहीं हो जाती.

इसे भी पढें- पवार पर टिप्पणी से बौखलाए रांकपा नेता- पोस्ट पर लिखा था कि ”नरक आपका इंतजार कर रहा है और आप”…

अमेरिका पर लगाते रहे हैं षडयंत्र के आरोप

Imran Khan Atom Bomb : इमरान खान ने कहा कि उन्होंने उन सबके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं. इमरान खान लगातार आरोप लगा रहे हैं कि अमेरिका ने विपक्ष के साथ मिलकर उनकी सरकार को पदच्युत करने के लिए षडयंत्र रचा. जियो न्यूज चैनल की खबर के अनुसार, खान ने लोगों से पूछा कि जिन्होंने षडयंत्र का समर्थन किया, क्या वे पाकिस्तान के भविष्य को लेकर चिंतित हैं ? उन्होंने कहा कि इन अपराधियों को सत्ता में रहने देने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरा देना कहीं ज्यादा बेहतर है…

इसे भी पढें- महाराष्ट्र नहीं तो दिल्ली सही.. अब राणा दंपति ने राजधानी दिल्ली में किया हनुमान चालीसा का पाठ…