पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करीना कपूर को कहा मोटी, मच गया बवाल

0
12

मुंबई. करीना कपूर ( Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करीना ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. कुछ समय पहले एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वे अपनी फिटनेस और वजन कम करने को लेकर बात कर रही है। वीडियो में बात करते हुए उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर ( Kareena Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक का नाम लिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो करीना के फिगर तक को लेकर बहुत कुछ कह दिया, जिससे बेबो के फैन्स खासे नाराज नजर आ रहे है। वैसे, आपको बता दें कि हिरा मानी ने तीन महीने में अपना करीब 10 किलो वजन घटाया और इसी को लेकर वे खुद पर प्राउड फील कर रही है और दूसरों पर ताने कस रही है।

वीडियो में इतना कुछ कह गई हिरा मनी

हिरा मानी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे कह रही है- मैंने अपने पति की बात मानी और तानें सुनने के बाद मैंने वजन कम करने की सोची। हिरा ने अपने पति की ओर इशारा करते हुए कहा- ये मुझे बहुत ज्यादा ताने मारते थे.. देखो कैटरीना कैफ को, देखो करीना कपूर को.. अब तो करीना मोटी हो गई है। मैंने कहा- मैं दीपिका नहीं हूं, मेरे दो बच्चे है। लेकिन फिर भी ये ताने मारते रहे और मैंने भी ठान ली वजन कम करने की। ताने मारने वाल शौहर अच्छे होते है, ताने सुनने के बाद वजन कम कर लेती है औरतें। हिरा का वीडियो वायरल होते ही और करीना को मोटी कहने के बाद ही फैन्स भड़के हुए है।

हिरा मनी को सुनने पड़े ताने

हिरा मनी का वीडियो वायरल होने के बाद करीना कपूर के फैन्स उनकी अच्छे से खबर ले रहे है और उन्हें जमकर लताड़ रहे है। एक ने फटकार लगाते हुए कहा- हिरा को थोड़ा एजुकेटेड होना चाहिए। कुछ ने कहा कि उन्हें बॉडी शेमिंग से बचना चाहिए। इतना ही नहीं करीना के कुछ फैन्स ने तो हिरा मानी को जहरीला तक बता किया और उऩसे दूर रहने की सलाह तक दे डाली। एक ने हिरा को फटकार लगाते हुए कहा- सार्वजनिक मंच पर इस तरह के बयान देने से पहले कृपया दो बार सोचें। एक ने लिखा- इसलिए गृहणियों को अपनी देखभाल करने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है। यह टिप्पणी वास्तव में असंवेदनशील है। एक ने कहा- बॉडी शेमिंग बंद करो! हर कोई खुबसूरत है लेकिन वो कौन होती है जो बॉडी शेमिंग पर ताना मार रही है इसलिए कि तुम्हें वजन कम करने के लिए प्रेरित करता है और हमें बात क्यों सुननी चाहिए।



जानें कौन है हिना मानी

बता दें कि 33 साल की हिरा मानी ने महज 19 की उम्र में अपने को-स्टार सलमान साकिब से 2008 में शादी की थी। कपल के दो बेटे है। हिरा ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। उन्होंने पगली, मेरा खुदा जाने, बंदिश, दो बोल, मेरे पास तुम हो, मेरी तेरी कहानी, जब वी वेड, फिराक, प्रीत ना करियो कोई सहित अन्य शोज में काम किया है।