पहले किया संन्यास का ऐलान, फिर क्या हुआ जो ट्वीट डिलीट करने पर मजबूर हुए Ambati Rayudu?

0
38

IPL 2022 को खत्म होने में महज कुछ ही हफ्तें बचे है। ऐसे में प्लेऑफ की दौड़ तेज होती नजर आ रही है। वहीं हर दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में CSK टीम के स्टार खिलाड़ी Ambati Rayudu ने आईपीएल से संन्यास लेने की अंनाउसमैंट की। दरअसल रायडू ने ट्वीट कर शनिवार यानी 14 मई को खुद अपने संन्यास लेने का ऐलान किया। वहीं इस खबर के बाद सभी फैंस काफी हैरान हो गए थे। लेकिन अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने इस ट्वीट को कुछ ही देर बाद डिलीट कर दिया। जिसके बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लग गए है। आइये जानते है ऐसा क्या हुआ जो रायडू ने ट्वीट डिलीट किया?

Ambati Rayudu ने संन्यास लेने का ऐलान कर क्यों डिलीट किया ट्वीट?

दरअसल आईपीएल 2022 के बीच में ही सीएसके के स्टार खिलाड़ी Ambati Rayudu ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से आईपीएल से संन्यास लेने का ऐलान किया था। बता दें संन्यास लेने का ऐलान करते हुए उन्होंनें इस ट्वीट में लिखा,

“मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है। इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा.”

Ambati Rayudu ने कुछ देर बाद डिलीट किया अपना ट्वीट

Ambati Rayudu

बता दें अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के संन्यास की खबर सोशल मीडिया पर फैल ही रही थी, कि उन्होंने कुछ देर बाद ही अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में रायडू को लेकर कई अपवाहें तेजी से उड़ने लगी। साथ ही लोग चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मैनेजमैंट को लेकर कई सवाल खड़े करने लगे की, आखिर सीएसके के खेमे में चल क्या रहा है?

Ambati Rayudu

वहीं अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई हा कि रायडू ने क्यों संन्यास लेने का सोचा और बाद में क्यों अपना फैसला बदल दिया? बता दें इस साल आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। जहां टीम को प्लेऑफ की रेस से भी बाहर होना पड़ा है।

साल 2019 में भी कर चुके है संन्यास लेने का कारनामा

Ambati Rayudu

बता दें कि अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) इससे पहले भी संन्यास का ऐलान कर अपना फैसला बदल चुके हैं। साल 2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह ना मिलने के बाद रायडू ने संन्यास ले लिया था। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था।