पहनावा देख लोग समझ रहे थे गांव की अनपढ़ महिला, जब सच्चाई का पता चला तो लोगों के होश उड़ गए.

0
21


पहनावा देख लोग समझ रहे थे गांव की अनपढ़ महिला, जब सच्चाई का पता चला तो लोगों के होश उड़ गए.

हमारे देश में कई ऐसे लोग हैं जो कि लोगों को पहनावे के आधार पर जज करते हैं ऐसे लोगों की सोच को आज एक गांव में रहने वाली महिला ने बदल डाला आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहा हूं जिसको अपनी वेशभूषा के कारण लोगों ने एक सामान्य महिला समझा। लेकिन जब पता चला तो सबकी आंखें खुली की खुली रह गई..

आज हम आपको जो कहानी सुनाने जा रहे हैं वह महिला राजस्थान की रहने वाली है जो दिखने में गांव की एक अनपढ़ महिला लग रही थी जब उन्होंने गांव में प्रवेश किया तो वह एक सामान्य गांव की वेशभूषा में आई थी जब वह गांव में पहुंची तो लोगों ने उनको एक सामान्य महिला समझा लेकिन लोगों को जब पता लगा कि यह सामान्य महिला आईपीएस अधिकारी सरोज कुमारी है तो लोगों के होश उड़ गए.

आईपीएस सरोज राजस्थान के एक गांव के सामान्य परिवार की महिला है और गुजरात में देश सेवा कर रही है कुछ समय पहले ही उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया जिसके बाद से उनके घर में खुशियों का माहौल है एक आईपीएस अधिकारी होने के बावजूद भी इतनी सामान्य वेशभूषा में उनकी तस्वीर देखकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं

आईपीएस सरोज कुमारी का विवाह दिल्ली के जाने-माने डॉक्टर मनीष सैनी के साथ 2019 में हुआ है. डॉ. मनीष सैनी व आईपीएस सरोज कुमारी दोनों इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों को लेकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. सरोज कुमारी के पति डॉक्टर मनीष सैनी ने भी बच्चों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद उनके चाहने वाले भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.