पहचान छिपा कर युवक ने की छात्रा से दोस्ती, बनाया हवस का शिकार

0
16

Advertisement

हरदोई। पहचान और नाम छिपाने वाले युवक ने इंटर की छात्रा से पहले तो दोस्ती गांठी, उसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। असलियत समझ चुकी छात्रा ने जब उससे दूरी बनाई तो उस युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला घर वालों को पता चला तो उन्होंने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तेज़ी के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisement

बताया गया है कि पाली थाना इलाके में एक युवक ने अपना नाम और पहचान को छिपाते हुए इंटर की छात्रा से पहले तो दोस्ती कर ली। उसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। धीरे-धीरे छात्रा को सारी असलियत का पता चला तो उसने युवक से दूरी बनानी शुरू कर दी।

Advertisement

कस्बे के रज़्ज़ाक नाम के युवक ने छात्रा को अपना नाम प्रिंस मिश्रा बता कर पर उससे दोस्ती की थी। इतना ही नहीं उसी दोस्ती में उसने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया।आरोप है कि रज़्ज़ाक से दूरी बना चुकी छात्रा बुधवार को कालेज जा रही थी। इसी बीच रास्ते में रज़्ज़ाक ने उसे रोक लिया। धमकाते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा। इससे पहले भी वह कई बार छात्रा को धमकी दे चुका था।

उसकी हरकतों से तंग आ चुकी छात्रा ने अपने घर वालों को सब कुछ साफ-साफ बता दिया। इसके बाद छात्रा के पिता ने रज़्ज़ाक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

गुस्से से लाल है हर कोई

नाम और पहचान छिपाने वाले युवक ने छात्रा के साथ जो किया,उसे ले कर छात्रा के घर वाले ही नहीं, बल्कि बाहर वालों में गज़ब का गुस्सा घर कर चुका है। पुलिस ने भी हालात की नज़ाकत को भांपते हुए आनन-फानन में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बिछाया जाल

छात्रा के साथ हैवानियत करने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया है कि पाली पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि युवक को बड़ी जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पढ़ें-अमरोहा: खाकी हुई दागदार, सिपाही ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Advertisement