पर्सनल झगड़े को भूलकर छोटे पर्दे पर साथ दिखीं TV की ये जोड़ियां, ब्रेकअप के बाद भी ऑनस्क्रीन किया रोमांस

0
25

अभिनेता शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने तुरंत एक खूबसूरत रिश्ता बना लिया था जब वे बिग बॉस ओटीटी घर के अंदर मिले थे। थोड़े ही समय में, दोनों एक-दूसरे के लिए सिर के बल गिर गए, और जल्द ही उनकी डेटिंग की अफवाहें पूरे इंटरनेट पर छा गईं। उनके विशाल फैनबेस ने उन्हें ‘शरा’ के रूप में भी टैग किया है। जल्द ही, उन्होंने अपने भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था।

ऐसी कुछ रिपोर्ट्स थीं जिन्होंने सुझाव दिया था कि यह जोड़ी अब अपने निजी जीवन में कुछ गंभीर मुद्दों के बाद एक साथ नहीं है। जैसा कि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई थी, उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे कि वे एक साथ वापस आ जाएंगे। हालाँकि, 14 अप्रैल, 2022 को, राकेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शमिता के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें ब्रेकअप की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसे ‘ब्लूम’ के रूप में कैप्शन दिया था। यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर होने के बाद शिवांगी जोशी: “मैंने सीखा कि यह सब कैसे काम करता है”

पिछले कुछ समय से ब्रेक-अप की अटकलों के बीच, राकेश की शमिता के गाल पर प्यार से किस करते हुए एक तस्वीर सोमवार को इंटरनेट पर वायरल हो गई, और यह सभी ‘शरा’ प्रशंसकों के लिए एक इलाज था।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप क्यों म्यूजिक वीडियो
हालांकि, यह स्पष्ट करते हुए कि तस्वीर अभी भी एक संगीत वीडियो से थी, शमिता ने युगल के प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। “मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करने के लिए छोटा सा भूत है। राकेश एन मैं अब साथ नहीं हूं और कुछ समय से नहीं हूं, लेकिन यह संगीत वीडियो उन सभी खूबसूरत प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है, ”उसने लिखा। यह भी पढ़ें: छोटे शहरों से आईं टीवी एक्ट्रेस और शोबिज में किया बड़ा नाम

उन्होंने आगे कहा, “हमें व्यक्तिगत रूप से भी अपने प्यार से नहलाना जारी रखें। यहां सकारात्मकता और नए क्षितिज हैं। आपको प्यार और आभार।” दूसरी ओर, राकेश ने इसे अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट नहीं किया और अपने प्रशंसकों को दोनों के बीच ब्रेकअप के बारे में सूचित किया।

इससे पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शमिता ने राकेश के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। “हम दो अलग-अलग लोग हैं और हम केवल कुछ बुनियादी बिंदुओं पर टकराते हैं। मैं बहुत लंबे समय के बाद एक रिश्ते में आया हूं, इसलिए मुझे एक व्यक्ति के आसपास रहने की आदत नहीं है। मैं उन्हें बाहरी दुनिया में जानना चाहती हूं और उम्मीद है कि हम दोनों के लिए एक साथ सकारात्मक भविष्य है, ”अभिनेत्री ने कहा था। यह भी पढ़ें: अनुपमा के 2 साल पूरे होने पर रूपाली गांगुली: “भले ही मैं वहां नहीं हूं…”

यह जोड़ी टीवी की दुनिया के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बन गई और यह भी अफवाह थी कि जल्द ही शादी कर ली जाएगी। हालांकि उनके ब्रेकअप का कारण अज्ञात है, लेकिन उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया है।

इस बीच, दोनों जल्द ही एक संगीत वीडियो में एक साथ दिखाई देंगे, जैसा कि उन्होंने अपने ब्रेकअप की खबर के साथ घोषणा की थी।