HomeNationalपति ने पत्नी की हत्या कर शव बाग में जलाया, मृतका की...

पति ने पत्नी की हत्या कर शव बाग में जलाया, मृतका की मां की तहरीर

Advertisement

बहराइच। जिले के रिसिया थाना क्षेत्र के अमरैया गांव निवासी एक महिला को उसके पति ने मार पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बाग में जला दिया। फिर मायके में सूचना भी दे दी। रोते बिलखते मायके के लोग गांव पहुंचे। सभी ने पुलिस को सूचना दी। एएसपी और सीओ फोरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने शव के अवशेष को जांच के लिए भेज दिया है।

Advertisement

जबकि पति के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम अमरैया निवासी ऊषा (35) महेश कुमार को मंगलवार सुबह उसके पति ने जमकर पिटाई की। जिससे ऊषा की मौत हो गई। इसके बाद महेश ने मकान से कुछ दूरी पर स्थित बाग में ऊषा को जला दिया। इसके बाद महेश ने ऊषा के मायके श्रावस्ती जनपद के नसिरगंज के रमवापुर में दी।

Advertisement

मृतका की मां सुखदेई परिवार के लोगों के साथ रोते बिलखते पहुंची। पुलिस को सूचना दी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानांजय सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव सिसोदिया और थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। कुछ ही देर में फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने महिला के शव का अवशेष जांच के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सुखदेई की तहरीर पर महेश के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, उसकी तलाश पुलिस टीम कर रही है।

कई दिनों से बेटी को पीट रहा था दामाद

श्रावस्ती से बेटी की ससुराल पहुंची मां सुखदेई ने रोते हुए कहा कि वह कई दिनों से ऊषा को प्रताड़ित कर रहा था। कोई ऐसा दिन नहीं था, जिस दिन बेटी की पिटाई न करता हो और आज हत्या कर जला दिया।

यह भी पढ़ें:-छह सैनिकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, जानें पूरी कहानी

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments