HomeEntertainmentपति के साथ सौतन को देख भड़क गई थी Raveena Tandon, खो...

पति के साथ सौतन को देख भड़क गई थी Raveena Tandon, खो दिया था आपा, होने लगी थी हाथापाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन ने ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’ ‘अंदाज अपना-अपना’ ‘दुल्हे राजा’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। अक्षय कुमार के साथ उनकी 1994 की फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ बहुत लोकप्रिय हुआ और लोग आज भी इस गाने को गुनगुनाते हैं। इस गाने में उनका हॉट अंदाज काफी पसंद किया गया था. इस दौरान वह अक्षय कुमार के भी करीब आ गईं। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला।

दोनों का अफेयर करीब तीन साल तक चला और इसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं। इसके बाद फिल्म ‘स्टंप्ड’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात बिजनेसमैन अनिल थडानी से हुई। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने ‘हां’ कहा। इसके बाद नवंबर 2003 में दोनों ने शादी कर ली। अनिल थडानी की पहली शादी नताशा से हुई थी। एक बार एक पार्टी के दौरान रवीना टंडन ने गुस्से में आकर थडानी की एक्स वाइफ पर जूस का गिलास फेंक दिया। यह घटना न्यू ईयर पार्टी की थी। रितेश सिधवानी ने सालों पहले नए साल के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था। रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की पूर्व पत्नी भी पार्टी में शामिल हुईं।

रवीना टंडन ने बाद में इस घटना में कहा कि अगर कोई उनके पति या परिवार का अपमान करेगा, तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगी। वहीं नताशा सिप्पी ने कहा कि रवीना पार्टी में अनिल से बात करने को लेकर बेवजह असुरक्षित हो रही थीं. उन्होंने कहा था कि रवीना ने उन पर इतनी तेजी से जूस का गिलास फेंका था कि उनकी उंगली कट गई। इस घटना पर अपना पक्ष रखते हुए नताशा ने कहा कि रवीना को उनसे जलन होती है. उन्होंने बताया था, मैं दोस्तों के साथ रितेश सिधवानी के घर न्यू ईयर पार्टी में गई थी। मुझे अनिल और रवीना की भी परवाह नहीं थी और मैं अपना काम कर रहा था। मैं रितेश के चचेरे भाई के साथ था। सोफे के केवल दो सेट थे, जिनमें से एक पर मैंने बैठने का फैसला किया। अब अगर रवीना इतनी असुरक्षित हैं कि मैं उनके पति से पांच फीट भी करीब हूं, तो भी मैं अपना आपा खो देती हूं, मैं क्या कर सकती हूं?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments