पति के निधन के बाद भी इसलिए मांग में सिंदूर लगाती हैं रेखा, खुद ने सबके सामने खोला था राज

0
758

बॉलीवुड में जब भी खूबसूरत और सुपरहिट अभिनेत्रियों की बात की जाती है तो इसमें रेखा का नाम भी शामिल किया जाता है। रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी अलग पहचान बनाई है। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि रेखा की पर्सनल लाइफ कुछ अच्छी नहीं थी। पर्सनल लाइफ में रेखा को काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है।

शादी के कुछ समय बाद ही रेखा का पति से तलाक हो गया था और उनके पति का निधन भी हो गया था। अब तक रेखा ने दूसरी शादी नहीं की है लेकिन आप रेखा की मांग में हमेशा सिंदूर देख सकते है। वे हर इवेंट में भी किसी नई नवेली दुल्हन की तरह ही जाती हैं। लेकिन अब हर कोई जानना चाहता है कि वे किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती हैं। इस बारे में खुद रेखा भी बता चुकी हैं।

रेखा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में रेखा का नाम शामिल किया जाता है। बता दें कि रेखा की शादी भी एक बिज़नसमैनके साथ हुई थी लेकिन दोनों के बीच अनबन होने लगी और महज 6 महीने के अंदर ही ये शादी भी खत्म हो गई। वहीं रेखा के पति का भी निधन हो गया था। वहीं रेखा ने अब तक दूसरी शादी भी नहीं की है।

वहीं ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि यदि रेखा ने दूसरी शादी नहीं की है तो वे किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती हैं। कई लोगो ने ये भी कहा था कि अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती हैं। दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। लेकिन इस बात को खुद रेखा खारिज कर चुकी हैं। रेखा ने खुद बताया था कि वे क्यों अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं।

दरअसल इस बारे में रेखा से एक इंटरव्यू के दौरान ही सिंदूर वाला सवाल पूछा गया था। तब रेखा ने बताया था कि उन्हें सिंदूर लगाना अच्छा लगता है। वहीं जिस तरह के कपड़े वे पहनती हैं उस पर सिंदूर काफी अच्छा लगता है सिर्फ इसलिए ही रेखा अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं। आज भी वे नई नवेली दुल्हन की तरह ही रहती हैं।