Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainment'पठान' के बाद अब मराठी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे सलमान...

‘पठान’ के बाद अब मराठी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे सलमान खान, जानिए कब शुरू करेंगे शूटिंग

मेगास्टार सलमान खान हमेशा अपने दोस्तों का सपोर्ट करते रहे हैं। बार-बार, हमने अभिनेता को रास्ते से हटकर अपने दोस्तों का समर्थन करते देखा है। बजरंगी भाईजान स्टार ने रितेश देशमुख के साथ एक शानदार ऑन और ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड साझा किया। और अगर मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान जल्द ही बड़े पर्दे पर अभिनेता-निर्देशक के साथ अपनी केमिस्ट्री का प्रदर्शन करते नजर आएंगे।

प्रमुख दैनिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान इस आगामी निर्देशन वेद में अपने दोस्त के लिए एक कैमियो करेंगे। मराठी फिल्म वेद रितेश के निर्देशन में पहली फिल्म है। कैमियो के बारे में जानने के इच्छुक लोगों के लिए, रिपोर्ट बताती है कि फिल्म में सलमान खान फिल्म के एक गाने पर थिरकते हुए दिखाई देंगे।

मिड-डे की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रितेश देशमुख पिछले कुछ समय से सुपरस्टार के साथ बातचीत कर रहे हैं। गाने की बात करें तो मेकर्स किस तरह के जॉनर को लेकर उत्सुक हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग इसी हफ्ते के आखिर में की जाएगी। इन रिपोर्टों से पता चलता है कि सलमान खान हैदराबाद से मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह कभी ईद कभी दीवाली (भाईजान) की शूटिंग कर रहे हैं, और दो दिनों के दौरान 25 जून और 26 जून को गाने की शूटिंग करेंगे।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान अगली बार कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगे। उनके पास कभी ईद कभी दीवाली भी पाइपलाइन में है, जिसके लिए शूटिंग की जा रही है। फिल्म में शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और जहीर इकबाल भी हैं। फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत, यह साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -