पटियाला: 10 साल के बच्चे ने SBI बैंक में डाला डांका! 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फुर्र हो गया

0
24

10 Year Old Kid Robbed SBI Bank Patiala: पंजाब के पटियाला में बुधवार को एक छोटे से बच्चे ने डांका डाला, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया मेन ब्रांच पटियाला (SBI Main Branch Patiala) में एक छोटा सा बच्चा सबसे सामने से 35 लाख रुपए से भरा बैग उठाकर रफूचक्कर हो गया. दरअसल वे चोरी हुए 35 लाख रुपए कैश ATM में डालने के लिए रखे थे, जैसे ही कर्मचारी ने देखा वहां बैग नहीं है तब SBI को होश आया और CCTV देखा तो सब दंग रह गए. 

CCTV में दिखाई दिया कि एक छोटा सा 10-15 साल का बच्चा बैंक में घुसता है, काले रंग का बैग उठता है और किसी तरह उसे लादकर सब के सामने से गुजरते हुए बैंक के बाहर चला जाता और फुर्र हो जाता है. इस घटना के बाद SBI Patiala ने पुलिस को सुचना दी और FIR दर्ज कराई। 

पटियाला एसबीआई मेन ब्रांच में बच्चे ने की 35 लाख रुपए की चोरी 

Child steals Rs 35 lakh in Patiala SBI main branch: पटियाला SP वजीर सिंह ने बताया कि बैंक में लगे CCTV में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है. बुधवार 3 अगस्त की सुबह 11 बजे तक बच्चा आता है और बैंक में रखे बैग जिसमे 35 लाख रुपए थे उसे उठाकर फरार हो जाता है. लेकिन डकैती डालने से पहले उनसे 15-20 मिनट रेकी की, जैसे ही मौका मिला वह बैग लेकर निकल गया. 

पटियाला एसबीआई में बच्चे की चोरी का वीडियो

Patiala SBI Bank Robbery Video: 

किसी चोर गिरोह का मेंबर है बच्चा 

पुलिस का कहना है कि बैंक से सब के सामने इतना कैश चुरा लेने की प्लानिंग सिर्फ एक बच्चे की नहीं हो सकती, इसके पीछे एक कुख्यात चोर गिरोह है जो बच्चों के जरिए ऐसी की चोरी करवाता है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और हर तरफ नाकेबंदी लगा दी है. पुलिस का कहना है कि बच्चे के साथ एक 25 साल की उम्र तक का युवक भी दिखाई दे रहा है. फ़िलहाल बच्चा उन रुपयों से भरा बैग लेकर कहां फरार हो गया इसकी जानकारी नहीं है.