पंजाब को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करा सके शिखर धवन! तो पिता ने लात-घूसों से जमकर की कुटाई? VIDEO वायरल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स की टीम का सफर लीग राउंड में ही खत्म हो गया. टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने में कामयाब नहीं हो पाई. टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई से अपने-अपने घर लौट चुके हैं. पंजाब किंग्स (Punjab Kings

) के लिए इस सीजन में शिखर धवन ने जमकर रन बनाए थे. शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पिता जमकर लात-घूसें बरसा रहे हैं. वीडियो में धवन के पिता किसी डॉन की तरह काले रंग की कोट पैंट पहने दिख रहे हैं.

मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स के लिए भी आईपीएल का 15 वां सीजन बहुत ही खराब गया। इस टीम को इस सीजन के 14 लीग स्टेज मैचों में से केवल 7 मैच में सफलता हासिल हुई और बाकि 7 मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा।जिस वजह से ये टीम प्लेऑफ तक का सफर भी तय नहीं कर पाई।

लेकिन इस टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस सीजन में अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया। इन्होने लीग स्टेज के 14 मैचों में दमदार बल्लेबाजी करते हुए 34 के औसत से 460 रन बनाये। इसी के साथ शिखर धवन इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनने के मामले में चौथे नंबर पर है। इसके बावजूद जब शिखर धवन बिना प्लेऑफ क्वालीफाई किये अपने घर पहुचे तो उन्हें अपने पापा से पिटाई खानी पड़ी।

जी हां, शिखर धवन के पापा ने पुलिस को बुलाकर खुद पहले एक जोरदार थप्पड़ जड़ा जिस वजह से वो जमीन पर गिर गये। इसके बाद इनके पिता जी धवन पर लात और घुसो की बरसात कर दी। इस दौरान इनके परिजन भी मौके पर होते है। और खिलाड़ी को बचाते हुए नजर आते है। लेकिन इसके बाद भी उनके पिता की रुकने का नाम नहीं लेते है। इस सब घटना का विडियो अब सोशल मिडिया पर भी वायरल हो रहा है।

 

लेकिन फैन्स को शिखर धवन की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योकि इस विडियो को खिलाड़ी ने फनी मूड में बनाया है। इस विडियो में अमरीश पूरी के एक डायलॉग को इस्तेमाल किया गया है। इसमें इनके पिता जी भी जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे है। और सभी लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

इनकी इस विडियो पर कमेंटेटर गौरव कपूर ने लिखा की, हा हा हा फुल परफ़ॉर्मर फैमिली। तो वही दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने लिखा की बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकला।