पंकज त्रिपाठी-स्टारर क्रिमिनल जस्टिस 3 का टीज़र हुआ रिलीज 

0
17

पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा के रूप में वापस आ गए हैं। क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीज़न का आधिकारिक टीज़र आउट हो गया है। बुधवार को, डिज़नी + हॉटस्टार द्वारा बहुचर्चित शो के तीसरे सीज़न के टीज़र का अनावरण किया गया और इसमें पंकज त्रिपाठी को अपने पुराने अंदाज में एक नए मामले से लड़ते हुए दिखाया गया है।

क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच नाम के शो में, माधव मिश्रा की भूमिका निभाने वाले पंकज, श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत सहायक लोक अभियोजक लेखा से भिड़ेंगे।

टीजर की शुरुआत माधव के घर से होती है, जहां एक महिला अवंतिका कोर्ट रूम की एक झलक के साथ उनसे मदद मांगने जाती है। लघु टीज़र वीडियो ने श्वेता बसु प्रसाद की एक त्वरित झलक भी दी।

माधव मिश्रा का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है. वह अपने करियर के सबसे कठिन मामलों में से एक से निपटता है। क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है। इस सीजन की थीम कुछ हद तक इसके नाम ‘अधूरा सच’ जैसी है। पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे और दर्शकों ने दोनों को खूब पसंद किया।

नए सीज़न में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, “नए सीज़न में, वह (माधव मिश्रा) एक नए रोमांच की शुरुआत करते हैं, जहाँ वह हमारे कानूनों की सीमाओं पर सवाल उठाते हैं। इस सीज़न में देखने के लिए बहुत कुछ है, माधव मिश्रा अपने ग्राहकों की कानूनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं। ”

निदेशक रोहन सिप्पी ने कहा, “इस बार, माधव मिश्रा ने हमारी कानूनी व्यवस्था के लिए पहले कभी नहीं देखे गए पक्ष का खुलासा करके न्यायपालिका और इसकी सीमाओं पर सवाल उठाया है।”

बिन बुलाए, बहुत पसंद किया जाने वाला शो इसी नाम की बीबीसी स्टूडियो ड्रामा सीरीज़ का भारतीय रूपांतरण है। पंकज त्रिपाठी के साथ क्रिमिनल जस्टिस के पहले सीज़न में विक्रांत मैसी, जैकी श्रॉफ और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिकाएँ निभा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी और अनुप्रिया गोयनका के अलावा क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स शीर्षक वाले दूसरे सीज़न को कीर्ति कुल्हारी ने हेडलाइन किया था।