पंकज त्रिपाठी को ‘DDLJ’ देखते हुए मिली थी प्रेमिका, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कही ये बात

0
21

पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड ने कभी-कभी संघर्ष करने वाले अभिनेता को अब तक के सबसे पसंदीदा और सम्मानित ऑन-स्क्रीन कलाकारों में से एक के रूप में देखा है। हम बात कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी की, एक ऐसा नाम जो अब सभी सिनेप्रेमियों से परिचित हो चुका है। पंकज हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक के रूप में माने जाते हैं, मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स फिल्मों जैसे स्ट्री और मिमी जैसी कई श्रृंखलाओं का हिस्सा रहे हैं।

हम उनके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हैं, उनके निजी जीवन के बारे में बहुत कम जाना जाता है क्योंकि वह आमतौर पर एक लो प्रोफाइल बनाए रखते हैं और अपने जीवन को निजी रखना पसंद करते हैं। हालाँकि, उन्होंने हाल ही में अपने प्रेम जीवन के बारे में खुलासा किया और एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहली बार अपनी प्रेमिका से कैसे मिले, इसके बारे में एक सुंदर किस्सा साझा किया।

पंकज त्रिपाठी आजादी के 75 साल के मौके पर दिल्ली के ताज पैलेस होटल में न्यूज18 इंडिया द्वारा आयोजित अमृत रत्न सम्मान समारोह में शामिल हुए, जहां उन्हें अमृत रत्न सम्मान से नवाजा गया। अपने भाषण के दौरान, उन्होंने अपने प्रेम जीवन के बारे में कुछ खुलासा किया। उन्होंने यह कहकर शुरुआत की कि उन्हें अपनी प्रेमिका देने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का कर्जदार है। अपने बयान के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखते समय उनकी मुलाकात अपनी प्रेमिका से हुई थी। हालांकि, अभिनेता ने यह नहीं बताया कि वह जिस गर्लफ्रेंड की बात कर रहे हैं वह उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी है या कोई और।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने जीवन में केवल 50-60 फिल्में ही देखी हैं। “मैंने बचपन में मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त की फिल्में देखी हैं। मनोज बाजपेयी मेरे प्रेरणा स्रोत हैं और उनके जैसे लोगों को देखकर मुझे लगता है कि मैंने कुछ भी हासिल नहीं किया है। मुझे एक बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है।”