नौकरानियों से संबंध बना चुके हैं ये सितारें, एक ने तो 15 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा

0
16

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध से भरी हुई दिखाई देती है अंदर से उतनी ही काली और घिनौनी है। इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे ऑनस्क्रीन भले ही हीरो बन जाए लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिसे देख यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

बॉलीवुड सितारों का कंट्रोवर्सी और स्कैंडल से पुराना नाता रहता है। आज हम आपको उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनके स्कैंडल नौकरानियों से जुड़े रहे। दरअसल इन सितारों पर नौकरानी के साथ जिस्मानी संबंध बनाने का आरोप लगा। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है।

आदित्य पंचोली: आदित्य पंचोली 90 के दशक में काफी पॉपुलर रहे। हालांकि वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। उनका भी विवादों से पुराना नाता रहा है। आदित्य पंचोली पर नौकरानी के साथ संबंध बनाने का आरोप लग चुका है। यह सनसनीखेज आरोप उनकी पूर्व प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने लगाया था।

पूजा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आदित्य के अपनी 15 साल की नौकरानी से अवैध संबंध थे। हालांकि यह कोई बलात्कार नहीं था बल्कि यह सेक्स नौकरानी की मर्जी से हुआ था। लेकिन तब नौकरानी नाबालिक थी इसलिए इसे रेप ही कहा जाएगा। पूजा ने बताया कि जब उन्हें आदित्य का यह राज पता चला तो उन्होंने उनसे ब्रेकैप कर लिया था।

ओम पुरी: दिवंगत एक्टर ओम पुरी अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता रहे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी। वह भले हमारे बीच ना हो लेकिन उनके निभाए किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। आपको जान हैरानी होगी कि ओमपुरी जैसा दिग्गज अभिनेता भी अपनी नौकरानी के साथ संबंध बना चुका है। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी नंदिता पुरी ने अपनी किताब Unlikely Hero: Om Puri में है।

इस बुक में नंदिता ने बताया कि ओमपुरी के अपनी नौकरानी से शारीरिक संबंध थे। हालांकि तब ओमपुरी महज 14 साल के थे। वह अपने मामा के घर रहते थे। उस घर में 55 साल की एक नौकरानी भी रहती। वह ओमपुरी का कुछ ज्यादा ही खास ख्याल रखती थी। एक बार लाइट चली गई थी तो नौकरानी ने इसका फायदा उठाया। ओमपुरी को कमरे में ले गई और उनके साथ सेक्स किया। यह ओमपुरी की लाइफ का पहला सेक्स भी था। ओम पुरी के बारे में कहा जाता है कि वह खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षित होते थे।

शाइनी आहूजा: गैंगस्टर फेम शाइनी आहूजा भी नौकरानी के साथ संबंध को लेकर बदनाम रहें। बल्कि उन पर तो नौकरानी के साथ रेप का आरोप लगा। इस आरोप के बाद उन्होंने कुछ समय जेल में भी काटा। यह मामला 2009 का है। तब शाइनी का करियर अपने पीक पर था। उनकी फिल्में काफी हिट हो रही थी। लेकिन फिर उन पर 18 साल की नौकरानी से रेप का आरोप लगा। इस आरोप ने उनका करियर चकनाचूर कर दिया।

फिर वह कोर्ट और जेल के चक्कर लगाते रहे। बाद में जब शाइनी बाहर आए तो उन्होंने बताया कि उनकी नौकरानी के साथ संबंध जरूरत है लेकिन यह कोई रेप नहीं था बल्कि सब कुछ नौकरानी की मर्जी से हुआ था। उनके अनुसार नौकरानी ने पैसों के लालच में उन पर झूठा आरोप लगाया था। हालांकि इस आरोप में उनका प्रोफेशनल करियर पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। उन्होंने बाद में फिल्मों में वापसी करने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनी।