Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentनोरा फतेही बनाना चाहती है सैफ अली खान को अपना ससुर, करने...

नोरा फतेही बनाना चाहती है सैफ अली खान को अपना ससुर, करने लगी है सैफ के बेटे को पसंद

अपने दिलकश अदाओं और अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के दम पर पूरे बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने वाली नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. नोरा फतेही उन टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जिनके साथ काम करना हर एक अभिनेता का सपना होता है. नोरा ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपने काम के दम पर अपना बहुत बड़ा नाम किया है, लेकिन इसी बीच नोरा फतेही को लेकर एक खबर आई है, खबर यह है कि ओर फतेही तैमूर अली खान से शादी करना चाहती हैं.

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री करीना कपूर खान और बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान के 4 साल के बेटे तैमूर अली खान दिखने में इतने खूबसूरत है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां उनके पर शुरू से ही मरती आयी है. इसी खुबसूरती के चलते नोरा फतेही ने भी तैमूर अली खान के साथ शादी रचाने की इच्छा जाहिर की है. आप सभी को यह सुनके मजाक लगेगा कि इतने छोटे बच्चे से नोरा शादी कैसे कर सकती हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं इस पूरे किस्से के बारे में

दरअसल करीना कपूर खान की शो “व्हाइट वूमेन माउंट” में एक बार नोरा फतेही गेस्ट के रुप में पहुंची थी. इस शो में करीना कपूर खान ने जब नोरा फतेही से कई सवाल पूछे जिसके उन्होंने शानदार जवाब भी दिए और इसी दौरान नोरा ने करीना के बेटे तैमूर को लेकर कह दिया कि जब तैमूर बड़ा हो जाएगा तो नोरा तैमूर से शादी करना चाहेंगी.

उन्होंने कहा कि मैं यह उम्मीद कर रही हूं कि तैमूर जब बड़ा हो जाएगा तो आप उसकी और मेरी शादी के बारे में सोचेंगी. नोरा की बातें सुनकर करीना चौक उठी और वह हंसने लगी हंसते हुए करीना ने बोला कि फिलहाल मेरा बेटा तैमूर अभी 4 साल का है और वह अभी बहुत छोटा है, मुझे लगता है कि उसे बड़े होने में बहुत लंबा समय लगेगा वही इसके जवाब में फिर से मुस्कुराते हुए नोरा ने कहा ठीक है फिर मैं लंबा इंतजार कर लूंगी.

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना खान भी नोरा फतेही के डांस के दीवाने हैं. बता दें कि तैमूर शुरू से ही लाइमलाइट में बने हैं और वह पहले ऐसे स्टार किड है जिन्हें बचपन से ही काफी बड़ी फैन फॉलोइंग मिली है. बता दें कि तैमूर भले ही 4 साल के हैं लेकिन फोटोग्राफर के सामने फोटोस लेने और पोज़ देने में तैमूर कोई कसर नहीं छोड़ते है. तैमूर फोटोग्राफर को देखकर कभी भी घबराते नहीं है बल्कि उनके सामने पोज देने लगते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -