Sunday, June 26, 2022
HomeNationalनूपुर शर्मा को बड़े नेता के तौर पर किया जाएगा पेश दिल्ली...

नूपुर शर्मा को बड़े नेता के तौर पर किया जाएगा पेश दिल्ली के सीएम पद की बन सकती हैं दावेदार: ओवैसी





नई दिल्ली । ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भारत के कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। ओवैसी ने कहा कि नूपुर शर्मा को एक बड़े नेता के तौर पर पेश किया जाएगा और वह दिल्ली के सीएम पद की दावेदार भी बन सकती हैं। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी नूपुर शर्मा की सुरक्षा कर रही है।

उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से उन्हें गिरफ्तार करने और तेलंगाना लाने के लिए भी कहा। एआईएमआईएम चीफ ने कहा, “भाजपा नूपुर शर्मा की रक्षा कर रही है। हम पीएम से अपील कर रहे हैं और वह एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। एआईएमआईएम ने शिकायत दर्ज की है और एक एफआईआर दर्ज हुई है। मैं इस राज्य के सीपी और सीएम से दिल्ली पुलिस भेजने के लिए भी कहना चाहता हूं और मोहतरमा (बहन नूपुर शर्मा) को यहां लाया जाए। आपको उन्हें (नूपुर शर्मा) यहां लाना चाहिए।

विध्वंस अभियान को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “इलाहाबाद में आफरीन फातिमा का घर तोड़ा गया, आपने ऐसा क्यों गिराया? क्योंकि उनके पिता ने विरोध प्रदर्शन किया था। प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत संविधान की मूल संरचना हैं। कौन फैसला करेगा? अदालत तय करेगी कि उन्होंने गलत आयोजन किया या नहीं। अदालत न्याय करेगी और अदालत उनकी पत्नी और बच्चों को सजा नहीं देगी।” इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस नेता नसीम खान ने भी निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी।

शर्मा ने ज्ञानवापी मुद्दे पर टेलीविजन न्यूज बहस के दौरान पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। शर्मा और जिंदल की ओर से पैगंबर मुहम्मद पर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, पश्चिम बंगाल, झारखंड और उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे।







Previous articleरेलवे अधिनियम को और मजबूत बनाने की जरूरत, इस दिशा में उठाए जाएंगे कदम : वैष्णव
Next articleविपक्ष को उचित जगह दें प्रधानमंत्री अधीर रंजन ने पत्र लिखकर की अपील


RELATED ARTICLES
- Advertisment -