नहाते समय गांगन नदी में डूबे दो सगे भाई, एक की मौत

0
22

Advertisement

नहटौर (बिजनौर),अमृत विचार। गांगन नदी में नहाने गए दो सगे भाई पानी में डूब गए। इनमें एक की मौत हो गए। एक बच्चे के शोर मचाने पर पास में मौजूद लोगों ने बमुश्किल उसे बाहर निकाला और धामपुर के एक निजी चिकित्सक में भर्ती कराया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

Advertisement

मंगलवार दोपहर क्षेत्र के गांव जसमौरा निवासी नौशाद अहमद के पुत्र मोहम्मद असद (सात) व मोहम्मद उजैर (पांच) गांव से उत्तर दिशा में बह रही गांगन नदी में नहाने पहुंच गए। वे नहाते समय पानी में डूबने लगे, जिस पर उजैर ने शोर मचाना शुरू किया तो पास में मौजूद कुछ ग्रामीणों ने मुश्किल से उजैर को पानी ने बाहर निकाला। ग्रामीणों ने घटना की सूचना उजैर के परिजनों को दी।

Advertisement

मौके पर पहुंचे परिजन उसे धामपुर निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार करने के बाद उसकी हालत समान्य बताई। उपचार कराते समय जब परिजनों को पता चला कि उजैर का बड़ा भाई मोहम्मद असद भी साथ नहाने के लिए गांगन नदी पर गया था तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई और वे गांव पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से मोहम्मद असद की तलाश की तो वह भी पानी में डूबा मिला। उसे बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने पोस्टमार्टम में कराने का आग्रह किया जिस पर पुलिस ने परिजनों से एक प्रार्थना पत्र लिखवाकर लिया और लौट गई। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : वाहन की टक्कर से वन दरोगा की मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Advertisement