HomeEntertainmentनवाजुद्दीन को मिला हॉलीवुड फिल्म में रोल

नवाजुद्दीन को मिला हॉलीवुड फिल्म में रोल




नवाजुद्दीन को मिला हॉलीवुड फिल्म में रोल, ‘लक्ष्मण लोपेज’ में दिखेंगे एक्टर

हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते नज़र आए बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के देसी फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। सबके फेवरेट नवाज़ुद्दीन उर्फ़ नवाज़ को एक अमेरिकन फिल्म में लीड रोल मिला है।

ये एक क्रिसमस थीम्ड फिल्म होगी जिसके डायरेक्टर रॉबर्ट जिरॉल्ट होंगे और इस साल के अंत तक ये फिल्म फ्लोर्स पर पहुंच जाएगी यानी इसका शूट यूएस में शुरू हो जाएगा। नवाज़ ने इस फिल्म का नैरेशन सुना और सुनते ही फिल्म करने को राज़ी हो गए। जब उनसे पूछा गया कि इसके पीछे क्या वजह रही तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें कई कारणों से एक्साइट किया।

द वैरायटी से बात करते हुए नवाज़ ने बताया, “शुरुआत के लिए, एक क्रिसमस फिल्म में काम करना एक बहुत अलग अनुभव होता है और इसपर तुरंत मेरा ध्यान गया। फिल्म के डायरेक्टर, रॉबर्ट जिरॉल्ट, कैमरा पर अपनी पकड़ और पावर दिखा चुके हैं, और वो किस तरह एक एक्टर की नई साइड्स को सामने ला सकते हैं। ये एक ऐसा वेलकम चैलेन्ज है जिनका मैं इंतज़ार किया करता हूं। और सबसे महत्वपूर्ण बात, फिल्म का नाम, ‘लक्ष्मण लोपेज़’, सुनकर मैं तुरंत क्युरियस हो गया।”

फिल्म में नवाज़ को डायरेक्ट करने जा रहे रॉबर्ट जिरॉल्ट ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि जब उन्होंने सबसे पहले स्क्रिप्ट पढ़ी और, परफेक्ट ‘लक्ष्मण लोपेज़’ की तलाश शुरू की तो उनका ध्यान सीधा नवाज़ुद्दीन पर गया। उन्होंने आगे कहा, “मैंने उनका कुछ काम देखा है और जानता हूं कि ये रोल उनकी अन्दर अभी तक कम खोजी गई वल्नरेबल साइड को सामने लाएगा।”

बता दें, मंगलवार को नवाज़ुद्दीन भारत के सूचना एवं प्रसार मंत्री अनुराग ठाकुर की अगुवाई में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंचे भारतीय दल का हिस्सा थे। इस सम्मानित फिल्म फेस्टिवल के 75वें एडिशन की ओपनिंग पर उन्होंने एक्टर्स आर माधवन, कमल हासन, फिल्ममेकर शेखर कपूर और संगीतकार ए आर रहमान के साथ हिस्सा लिया।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -