”नरक आपका इंतजार कर रहा है और आप”…

0
45

मुंबई | Post On Sharad Pawar : महाराष्ट्र इन दिनों देश की राजनीति का केंद्र बनी हुआ है. ताजा मामला रांकपा प्रमुख शरद से जुड़ा हुआ है जहां पवार के खिलाफ मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने सोशल मीडिया पर आपत्तीजनक पोस्ट साझा किया है. इस एक पोस्ट के कारण एक बार फिर से मामला काफी तुल पकड़ रहा है ओर रांकपा नेताओं ने इस पर आपत्ती जताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. आरोप है कि टीवी और फिल्म अभिनेत्री द्वारा एक दिन पहले साझा किया गया पोस्ट किसी और ने लिखा था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के आवासीय विकास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि राकांपा से जुड़े युवा इस पोस्ट के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 100 से 200 पुलिस थानों में मामले दर्ज कराएंगे.

BJP और RSS से जोड़ा जा रहा है पोस्ट

Post On Sharad Pawar : राकांपा नेताओं सोशल मीडिया पर पवार के खिलाफ की गई इस टिप्पणी को BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से भी जोड़ रहे हैं. मराठी में लिखे पोस्ट में राकांपा प्रमुख का पूरा नाम नहीं लिखा है. इसमें पवार उपनाम और 80 वर्ष की आयु लिखी गई है. आगे इसमें लिखा गया है कि नरक इंतजार कर रहा है और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं…. पोस्ट पर इस तरह की कुछ टिप्पणियां की गई है. जो कथित तौर पर वरिष्ठ नेता की आलोचना है. अभिनेत्री पर पलटवार करते हुए आव्हाड ने कहा कि राकांपा कार्यकर्ता उनके नेता के बारे में ऐसी घिनौनी टिप्पणियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

इसे भी पढें- मुश्किलों से निकलने उदयपुर से उत्तर की प्रतीक्षा में कांग्रेस

पवार रांकपा परिवार के पिता जैसे हैं…

Post On Sharad Pawar : रांकपा की ओर से दिए गए बयानों में उन्होंने कहा है कि जो बर्दाश्त करना चाहते हैं, वे करेंगे. हम इस तरह की टिप्पणियां पढ़कर असहज महसूस करते हैं. समाज असहज महसूस करेगा. महाराष्ट्र में हमारे युवा अपराध दर्ज कराने के लिए कम से कम 100-200 पुलिस थानों में जाएंगे…वह (पवार) राकांपा परिवार के पिता हैं. वह हमारे लिए सबकुछ हैं और उनके बारे में ऐसी घिनौनी टिप्पणियां की गयी है और वह भी एक महिला द्वारा. महाराष्ट्र के एक अन्य मंत्री और राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने भी अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढें- महाराष्ट्र नहीं तो दिल्ली सही.. अब राणा दंपति ने राजधानी दिल्ली में किया हनुमान चालीसा का पाठ…