नगर निगम की टीम पर हमला करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार…

0
82

लखनऊ। इन्दिरा नगर के भूतनाथ मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम टीम पर हमला बोलने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं करीब 20 से अधिक आरोपितों की तलाश जारी है। इन सभी पर नगर निगम की टीम पर हमला करने का आरोप लगा है।

Advertisement

दरअसल, बीते शुक्रवार को नगर निगम की टीम भूतनाथ मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी, इसी दौरान पटरी दुकानदारों ने रमन दुबे के इशारे पर नगर निगम की टीम पर हमला बोल दिया था, जब इस बात की जानकारी नगर निगम के आला अधिकारियों को हुयी तो वह भी मौके पर पहुंच गये और उन्होंने पटरी दुकानदारों को समझाने की कोशिश की।

लेकिन बात सुनने की बजाय रमन दुबे व उसके गुर्गो ने नगर निगम के कर अधिकारी को ही मारने के लिए दौड़ा लिया, बीच बचाव करने पहुंये स्थानीय लोगों को भी इन लोगों ने नहीं बख्शा, 40 से 50 की संख्या में समुह बनाकर पटरी दुकानदारों ने स्थानीय व्यापारियों को अपना निशाना बना लिया।

व्यापारियों ने खोला मोर्चा तब जागी पुलिस

नगर निगम की टीम पर हमला होने के बाद जब पटरी दुकानदारों ने मार्केट के व्यापारियों पर हमला बोला,उसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी फैल गयी। इस दौरान राहगीरों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है नगर निगम के कर्मचारियों व भूतनाथ मार्केट के व्यापारियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित रमन दुबे व सतीश सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की माने तो फरार चल रहे अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पुलिस ने खड़े किये हाथ, भूतनाथ पर अतिक्रमण हटाने नहीं पहुंची नगर निगम की टीम