नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई से की लूट

0
25

जौनपुर। जिले में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश एक आभूषण व्यवसाई को रविवार की दोपहर तमंचे की बट से घायलकर नगदी समेत दो लाख रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गये।घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस बदमाशों की खोज में जुटी है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार जिले में बरसठी थाना क्षेत्र के परियत गांव निवासी सत्यम सोनू सेठ थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में राज ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाते हैं।रविवार को 12:00 बजे सोनू सेठ अपनी दुकान पर बाइक से जा रहे थे।

परियत झिगुरिया मार्ग पर पहुंचते ही एक ही बाइक सवार हौसला बुलंद नकाबपोश तीन बदमाशों ने सोनू सेठ को ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचा के बट से मार दिया, जिससे वह मूर्छित होकर गिर गया।

जिसके बाद बाइक से एक बदमाश उतर कर उनके कंधे पर टंगा आभूषणों से भरा बैग छीनने लगा, लेकिन आभूषण व्यवसाई बैग देने को तैयार नहीं हुआ तो दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से मारकर सिर तोड़ डाला, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

उसके बाद तीनों बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई को लात घुसों से जमकर पिटाई किया। जब वह लहूलुहान होकर सड़क से उठने लायक नहीं रह गया तो बदमाशों ने उसके कंधे से आभूषणों से भरा बैग और मोबाइल को निकालकर बरसठी थाने के रास्ते को पकड़कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार सोनू सेठ से बदमाश 25 हजार रुपये नकद सहित दो लाख रुपये के आभूषण और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गयेे।

पढ़ें-अयोध्या: सीडीओ ने दिए निर्देश, ‘थाई मांगुर’ मछली का पालन किया तो होगी कार्रवाई