Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentनए-नए पापा बने इन स्टार्स के लिए खास दिन, प्रियंका चोपड़ा के...

नए-नए पापा बने इन स्टार्स के लिए खास दिन, प्रियंका चोपड़ा के पति से TV के राम तक का फर्स्ट Father’s Day




नए-नए पापा बने इन स्टार्स के लिए खास दिन, प्रियंका चोपड़ा के पति से TV के राम तक का फर्स्ट Father’s Day

आज यानी 19 मई को फादर्स डे है और इन दिन को आम से लेकर खास तक अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। ये दिन उन सेलेब्स के लिए खास है, जो नए-नए पापा बने है। बता दें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के लिए स्पेशल दिन है। वे अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और उनकी बेटी मालती मैरी  ने निक को सरप्राइज देने का भी प्लान बना रखा है। इनके अलावा टीवी के राम के नाम से फेमस गुरमीत चौधरी  भी अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करने के लिए काफी एक्साइटेड है।

सामने आ रही खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी 5 महीने की बेटी के साथ मिलकर पापा निक जोनास के लिए कुछ स्पेशल प्लान किया है। वहीं, निक भी अपना पहला फादर्स डे मनाने के लिए काफी एक्साइडेट है। बता दें कि उनकी बेटी का जन्म इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था।

आदित्य नारायण के लिए भी बड़ा दिन है। वे भी अपनी 4 महीने की बेटी के साथ पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि उनकी पत्नी इसी साल फरवरी में बेटी को जन्म दिया था।

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया के लिए भी ये खास दिन है। वे भी अपने बेटे लक्ष्य के साथ इस दिन को स्पेशल तरीके के सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि भारती इसी साल अप्रैल में मां बनी थी।

टीवी के राम के नाम से मशहूर गुरमीत चौधरी के लिए ये बहुत ही खास दिन है। खास इसलिए है कि वे शादी के 11 साल पापा बने और ये उनका पहला फादर्स डे है, जो काफी स्पेशल है। बता दें कि उनकी पत्नी देबिना बैनर्जी ने इसी साल अप्रैल में बेटी को जन्म दिया था।

हेजल कीच के पति और क्रिकेटर युवराज सिंह भी अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि हेजल ने इसी साल जनवरी में बेटे के जन्म दिया था।

टीवी एक्टर और क्रिश्वर मर्चेट के पति सुयश राय के लिए भी ये खास दिन है। वे अपने 10 महीने के बेटे के साथ पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि किश्वर ने पिछले साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया था।

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना के लिए भी ये स्पेशल दिन है। दरअसल, वे भी अपनी 10 महीने की बेटी के साथ पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि वे शादी के 7 साल बाद पिछले साल अगस्त में पापा बने थे।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -