नई दयाबेन के आते ही कास्ट में होगा भारी उलटफेर, शो में आएंगे ये 5 बड़े बदलाव

0
16

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शो काफी समय से दयाबेन की एंट्री के संकेत दे रहा है, लेकिन उन्होंने दिशा वकानी की वापसी के बारे में कुछ नहीं कहा, जो कि शुरुआत से ही इस भूमिका को निभाने वाली अभिनेत्री हैं। TMKOC के नवीनतम प्रोमो में, सुंदर जेठालाल से बात करते हुए और गड़ा परिवार से वादा करती है कि दया जल्द ही मुंबई में अपने घर लौट आएगी। जेठालाल के तुरंत बाद बापूजी और बागा खुशी मनाते नजर आते हैं। दया के मुंबई और अहमदाबाद में मौजूद होने के बारे में सुंदर अपने दोस्तों के साथ योजना बना रहा है।

चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो का कैप्शन पढ़ा, “आखिर क्या है सुंदर का नया तिगदम? देखें #तारकमेहता का उल्टा चश्मा, सोम-शनि रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर। #तारकमेहता का उल्टा चश्मा ऑनसोनी सब (एसआईसी)। यहां देखें वीडियो:

क्या दिशा वकानी TMKOC में वापसी कर रही हैं?
दिशा वकानी की तारक मेहता में वापसी की अटकलों के बीच, निर्माता असित मोदी ने आखिरकार दिशा की शो में वापसी की चल रही खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने सूचित किया है कि वह शो में प्रवेश नहीं करेंगी और वे दयाबेन की भूमिका के लिए एक नया चेहरा पेश करेंगे। ईटाइम्स से बात करते हुए, असित ने कहा, “दयाबेन, चरित्र, वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन यह दिशा वकानी नहीं है। दिशा के प्रतिस्थापन के लिए ऑडिशन जारी हैं और जल्द ही दयाबेन के रूप में एक नई अभिनेत्री आने वाली है।”

उनके रिप्लेसमेंट के बारे में पूछे जाने पर, असित ने कहा, “दिशा को रिप्लेस करने में हमें इतना समय क्यों लगा कि शादी करने के बाद दिशा ने कुछ समय के लिए काम किया। इसके बाद उन्होंने एक ब्रेक लिया और एक बच्चा पैदा किया और अपने ब्रेक को पालने के लिए जारी रखा। उसका बच्चा। उसने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापस आएगी। लेकिन फिर वहाँ महामारी आ गई। उस दौरान शूटिंग पर बहुत अधिक प्रतिबंध थे। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे, दिशा ने कहा कि वह डरी हुई थी शूटिंग पर लौटने के लिए।”

“हमने उनके लिए इंतजार करने का फैसला किया क्योंकि शो के साथ उनका लंबा जुड़ाव है और पूरी टीम के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। हम उनकी वापसी के बारे में हमेशा सकारात्मक थे। अब भी, उन्होंने अपने कागजात नहीं रखे हैं क्योंकि यह उनके लिए आवश्यक नहीं है। मामला। वह परिवार की तरह है। हाल ही में उनका दूसरा बच्चा हुआ है और अब वह शो में वापस नहीं आ पाएंगी। एक नई दयाबेन को खोजने के लिए ऑडिशन जोरों पर हैं और हम जल्द ही अभिनेता को अंतिम रूप देंगे। दर्शक शो में नए चरित्र के बारे में और जानें। हम दर्शकों को अपडेट रखेंगे।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2017 से दयाबेन के चरित्र के बिना चल रहा है। वह शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। जैसा कि निर्माताओं ने एक नया चेहरा लाने का फैसला किया है, सवाल यह है कि क्या दर्शक दिशा वकानी के अलावा किसी और को स्वीकार करेंगे?